Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने बताए बेडरुम सीक्रेट्स, एक्ट्रेस ने किया सुहागरात का खुलासा

करण जौहर (Karan Johar) का विवादित चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) 7 जुलाई को ऑन एयर होने जा रहा है. अब शो के पहले एपिसोड की झलक सामने आ गई है. इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 08:57 PM IST
  • गुस्से में Ranveer Singh ने किया वॉकआउट!
  • रणबीर संग कैसी थी आलिया की सुहागरात?
Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने बताए बेडरुम सीक्रेट्स, एक्ट्रेस ने किया सुहागरात का खुलासा

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का विवादित चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) 7 जुलाई को ऑन एयर होने जा रहा है. इस शो में मशहूर बॉलीवुड हस्तियों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते हुए देखा जाता है. सोशल मीडिया पर शो को लेकर काफी बज बना हुआ है. अब शो के पहले एपिसोड की झलक सामने आ गई है. इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे. 

'कॉफी विद करण सीजन 7' नया प्रोमो आया सामने

आलिया और रणवीर को लेकर कॉफी विद करण का नया प्रोमो आया है, जिसमें दोनों करण जौहर के साथ खूब मस्ती और बातचीत करते नजर आ रहे हैं. पहले ही एपिसोड में आलिया और रणवीर ने अपनी शादी से जुड़े कई राज खोले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं, आलिया भट्ट का सुहागरात को लेकर एक बड़ा मिथ टूट है. जो बातें उनके फैंस को अब तक नहीं पता, दोनों ने वो सबकुछ बताया. वहीं एक सीन ऐसा भी आया जब रणवीर सिंह गुस्सा होकर शो से वॉकआउट करने की कोशिश करते हैं, मगर फिर करण के कहने पर वह वापस आकर काउच पर बैठ जाते हैं. 

आलिया भट्ट का सुहागरात को लेकर टूटा मिथ

रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने आलिया से शादी के उस एक मिथ के बारे में पूछा जो उनकी शादी के बाद बुरी तरह से टूटा. इसके जवाब में आलिया कहती हैं, 'सुहागरात जैसी तो कोई चीज ही नहीं होती है. आप बिल्कुल थक चुके होते हैं'. ये सुनकर करण और रणवीर हंस पड़ते हैं. अब ये साफ हो गया है कि आल‍िया की सुहागरात कैसी रही होगी. इसके बाद रणवीर सिंह बताते हैं कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिसन्स कौन सी हैं. यहां तक कि वो गाना गाते हुए बताते हैं कि वो सेक्स को कैसे एंजॉय करते हैं.

इस दिन ऑन एयर होना 'कॉफी विद करण सीजन 7'

करण जौहर के शो के पहले एपिसोड का प्रोमो देखकर तो ऐसा लगता है कि शो बड़ा ही मजेदार होने वाला है. गौरतलब है कि करण के शो में इस बार आलिया भट्ट, सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना, सिद्धांत चतुर्वेदी और रणबीर कपूर जैसे ए-लिस्टर सितारों के शामिल होने की चर्चा है. 'कॉफी विद करण सीजन 7' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से स्ट्रीम किया जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं सामंथा रूथ प्रभु, इस एक्टर संग कर सकती हैं स्क्रीन शेयर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़