Bigg Boss OTT के लिए करण जौहर ने इस एक्टर को बताया बेहतरीन होस्ट

 Bigg Boss OTT को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2021, 10:12 AM IST
  • करण जौहर ने बताया इस एक्टर को बिग बॉस होस्ट के लिए बेस्ट
  • Bigg Boss OTT पहले हफ्ते से ही घिरी कंट्रोवर्सी में
Bigg Boss OTT के लिए करण जौहर ने इस एक्टर को बताया बेहतरीन होस्ट

मुंबई: नए पैटर्न के साथ टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो Bigg Boss ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Voot पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. Bigg Boss OTT को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते नजर आ रहे हैं.

शो के पहले हफ्ते ही घर में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े देखे जा रहे हैं. वहीं शो के होस्ट करण जौहर से जब पूछा गया कि उनके साथ वह किस एक्टर को को-होस्ट के तौर पर मेजबानी करते देखना चाहेंगे तो इस पर करण ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh)का नाम लिया.

ये भी पढ़ें-जब करीना ने सैफ को किया था प्रपोज, एक्टर ने यूं दिया था जवाब.

करण ने कहा कि बॉलीवुड के लाइववायर रणवीर सिंह के साथ बिग बॉस ओटीटी की सह-मेजबानी करने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. इस बारे में बात करते हुए कि वह एक महान सह-मेजबान कौन होगा, इस पर  करण ने रणवीर परफेक्ट माना.

फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि रणवीर शो को को-होस्ट करने के लिए एकदम फिट क्यों हैं. करण ने कहा रणवीर बॉलीवुड उद्योग में ऊर्जा और मनोरंजन का पावरहाउस हैं. वह बहुत अच्छी तरह से फिट होंगे क्योंकि वह ओवर द टॉप, अनफिल्टर्ड, मनोरंजक और रियल हैं. इन्हीं चीजों की शो में जरूरत है.

ये भी पढ़ें-बिना शादी के मां बनना चाहती हैं जैकलीन, जानिए पूरी कहानी.

बता दें कि हाल ही में रणवीर ने करण के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए हाथ मिलाया है. वहीं उनके अपोजिट फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी. फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी एक पीरियड ड्रामा तख्त में भी काम करेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़