Laal Singh Chaddha Release: 'तो मत देखो मेरी फिल्में', करीना कपूर को पुराने बयान पर मिल रहे ताने

#BoycottLaalSinghChaddha: करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले मश्किलों में घिर गई है. दरअसल सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है. वहीं करीना कपूर का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 09:57 PM IST
  • लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले मुश्किलों में घिरी
  • #BoycottLaalSinghChaddha का ट्रेंड शुरू
Laal Singh Chaddha Release: 'तो मत देखो मेरी फिल्में', करीना कपूर को पुराने बयान पर मिल रहे ताने

नई दिल्ली: करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म को न देखने की अपील की जा रही है.  वहीं करीना कपूर का पुराना बयान काफी ट्रेंड कर रहा है. 

लाल सिंह चड्ढा को बहिष्कार करने की मांग 

सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है. वहीं यूजर्स फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है.

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना कपूर का पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर ने बॉलीवुड नेपोजिम पर बात करते हुए कहा था कि फिल्में मत देखो, किनी ने फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं किया है. मत देखे फिल्में. यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं. 

 

आमिर खान के बदले सुर 

#BoycottLaalSinghChaddha के ट्रेंड के बाद आमिर खान के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान ने कहा- एक फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगती है. फिल्म को देखने के बाद आप उसे पसंद या नापसंद कर सकते हैं. फिल्म रिलीज से पहले फिल्म को नापसंद करना परेशान करती हैं. पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. कुछ लोगों को लगता है कि मुझे देश से प्यार नहीं है लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि जैसा सोच रहे हैं वो सच नहीं है. मुझे देश और यहां के लोगों से प्यार है. मैं लोगों से गुजारिश करूंगा की प्लीज मेरी फिल्म को बायकॉट न करें और थिएटर में जाकर फिल्म देखें. 

 

फिल्म में इस ट्रेंड क्या पड़ सकता है असर? 

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान और आमिर के खान पुराने बयान काफी ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसे न देखने की अपील की जा रही है. आमिर खान ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की है. ऐसे में फिल्म की कमाई पर क्या असर पड़ेगा इसके बारे में फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

इसे भी पढ़ेंः थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़