करिश्मा तन्ना फिर फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, डिम लाइट में बरपाया कहर

करिश्मा तन्ना ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा अपनी अदाओं से बढ़ा दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस रेड आउटफिट में कहर बरपा रही हैं. उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2023, 07:03 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने बरपाया कहर
  • सिजलिंग दिख रही हैं करिश्मा
करिश्मा तन्ना फिर फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, डिम लाइट में बरपाया कहर

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय से लगातार अपने नए लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी अदाएं देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. ऐसे में करिश्मा का हर नया लुक इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगा है. अब फिर से एक्ट्रेस ने जलवे बिखेरते हुए अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह रेड ऑफशोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

Karishma Tanna ने दिखाया किलर अंदाज

फोटोज में देखा जा सकता है कि करिश्मा एक चेयर पर बैठकर पोज दे रही हैं. यहां एक्ट्रेस बहुत बेबाकी से अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस शाइनी सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं.

फैंस हुए लुक पर फिदा

करिश्मा ने यहां अपने बालों को मैसी टच देकर बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्टनिंग दिख रही हैं. उनके किलर अंदाज से फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. चाहने वालों ने उन्हें हॉट और ग्लैमरस बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों पर लगातार लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं.

करिश्मा के नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान 

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों एक्ट्रेस वेब सीरीज 'स्कूब' में नजर आई थीं. सीरीज में एक्ट्रेस को काफी पसंद किया गया है. फिलहाल करिश्मा ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी ने फोटोशूट के लिए पहनी रिवीलिंग साड़ी, दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़