टू-पीस पहन पूल में मस्ती करती दिखीं करिश्मा तन्ना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 05:09 PM IST
  • करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया लवर हैं
  • करिश्मा तन्ना अक्सर चर्चा में रहती हैं
टू-पीस पहन पूल में मस्ती करती दिखीं करिश्मा तन्ना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्हें पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, हालांकि इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. करिश्मा अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. हालांकि कुछ समय से वह एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पूरी तरह से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस 

वहीं, दूसरी ओर करिश्मा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे फैंस को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब फिर से करिश्मा ने अपना बिकिनी लुक दिखाया है. 

करिश्मा ने फिर ढाया कहर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में करिश्मा को ग्रीन कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान करिश्मा नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

यहां वह पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. करिश्मा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. 

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं करिश्मा

बता दें कि करिश्मा का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. वह पिछले दिनों फ्रांस ट्रिप पर गई थीं, जहां उन्होंने पति संग खूब मस्ती और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. करिश्मा बॉलीवुड फिल्म 'संजू' और 'सूरज पे मंगल भारी' में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' टीवी शो से की थी. 

ये भी पढे़ं- देसी रंग में डूबीं 'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय, व्हाइट लहंगा पहन लूटी महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़