कार्तिक आर्यन ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, वीडियो हुआ वायरल

Kartik Aaryan: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर फ्लाइट में ट्रेवल के दौरान बिजनेस क्लास में सफर करते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर कार्तिक आर्यन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करते नजर आए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 08:58 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर
  • बॉलीवुड एक्टर कार्तिक का वीडियो हुआ वायरल
कार्तिक आर्यन ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Kartik Aaryan: एक फ्लाइट में बिजनेस क्लास को छोड़कर, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में आम यात्री की तरह सफर किया. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले भी कार्तिक इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल कर चुके हैं. 

इकोनॉमी क्लास में एक्टर ने किया ट्रेवल

दरअसल, कार्तिक का एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है, जिसमें अभिनेता जोधपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस आने के लिए इकोनॉमी क्लास में सफर करते दिखाई दे रहे हैं.
क्लिप में, कार्तिक विमान में यात्रियों से मिलते और उनका अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'भूल भुलैया 2' फिल्म हुई थी सुपरहिट 
इस दौरान लोग उनकी पिछली रिलीज 'भूल भुलैया 2' में उनके प्रदर्शन के लिए ताली बजाते और उनकी प्रशंसा करते हुए भी देखे जा सकते हैं. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने ऐसा किया है. 'भूल भुलैया' के प्रमोशन के दौरान उन्हें इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते देखा गया था.

कार्तिक इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक के पास 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'आशिकी 3' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी कई फिल्में नजर आएंगे. इससे पहले वह भूल भुलैया 2 में नजर आएं थे. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 

इसे भी पढ़ेंः जब करीना कपूर के कारण बॉबी देओल को इस फिल्म से धोना पड़ा हाथ, जानिए हैरान करने वाला किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़