50 की उम्र में हद से ज्यादा गुजर गईं Kashmera Shah, फोटोशूट के लिए पहना टू-पीस

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का हर दिन बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. 50 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब एक बार फिर से कश्मीरा ने अपना टू-पीस लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 04:44 PM IST
  • एक्ट्रेश कश्मीरा शाह की हॉटनेस ने एक बार फिर उड़ाए होश
  • Kashmera Shah किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
50 की उम्र में हद से ज्यादा गुजर गईं Kashmera Shah, फोटोशूट के लिए पहना टू-पीस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशूहर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर खबरों में रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका नया अंदाज देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से कश्मीरा ने अपना टू-पीस लुक शेयर किया है. हालांकि इस बार फोटोशूट के लिए कश्मीरा हद से ज्यादा गुजर गईं. उन्होंने 50 की उम्र में एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

Kashmera Shah पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं

बेशक कश्मीरा ने अपने अभिनय से कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश लुक्स ने हमेशा लोगों को ध्यान खींचा है. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. आजकल कश्मीरा पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. 50 की उम्र में कश्मीरा बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है.

कश्मीरा शाह ने ऑरेंड बिकिनी में ढाया कहर

अब एक बार फिर से कश्मीरा ने अपना टू-पीस लुक शेयर किया है. इस वीडियो में वह ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन पूल में फोटोशूट करवा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कश्मीरा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है. कश्मीरा हमेशा ही लोगों को अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ फिटनेस भी हैरान करती रहती हैं.

वीडियो में काफी बोल्ड लग रही हैं कश्मीरा शाह

पूल में कश्मीरा अलग-अलग कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. यहां वह इनती बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए कश्मीरा पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने 50 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. कश्मीरा के वीडियो पर  लोग हॉट, फायरल और हार्ट जैसी इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं.

'ड्रीमी सिंह' को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस

कश्मीरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'ड्रीमी सिंह' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें बंजारन के लुक में देखा जाने वाला है. अपने इस किरदार को लेकर कश्मीरा काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़