KBC14 के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा, कंटेस्टेंट की बात सुनते रह गए अमिताभ बच्चन

KBC14: कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के इतिहास में पहली बार कुछ नया देखने को मिला है. बता दें कि डॉ समित सेन पहले कंटेस्टेंट है जो अंडमान और निकोबार से आए हैं   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 07:57 PM IST
  • 'KBC' के इतिहास में हुआ कुछ ऐसा
  • पहली बार इस जगह से आया कोई कंटेस्टेंट
KBC14 के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा, कंटेस्टेंट की बात सुनते रह गए अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: KBC14: अमिताभ बच्चन रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) काफी पॉपुलर शो है. दर्शक भी इस शो को काफी पसंद करते हैं. अमिताभ बच्चन के लिए इस शो में हर बार कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि जो आपने कभी नहीं सुना होगा. 'कौन बनेगा करोड़पति' के 22 साल के इतिहास में डॉ समित सेन पहले कंटेस्टेंट है जो अंडमान और निकोबार से आए हैं और शो का हिस्सा बनें. 

मेकर्स ने शेयर किया प्रोमो वीडियो 

केबीसी मेकर्स ने शो का नया वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया है कि अण्डमान और निकोबार आइलैंड से मुंबई पहुंचे डॉ समित सेन केबीसी की हॉट सीट पर बैठे हैं. प्रोमो में अमिताभ बच्चन डॉ समित सेन का परिचय देते हैं.

वीडियो में वह बताते हैं कि  22 साल के इतिहास में पहली बार कौन बनेगा करोड़पति में अण्डमान और निकोबार आइलैंड से आने वाले ये पहले हॉट सीट खिलाड़ी हैं. जिसके बाद सभी लोग तालियां बजाते हैं. इसके बाद डॉ ने बताया है कि अण्डमान और निकोबार आइलैंड हर घर में कौन बनेगा करोड़पति शो देखा जाता है. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किस्सा 
समित सेन ने शो में पुछा कि एक बार उन्होंने अफवाह सुनी थी कि बच्चन उस जगह पर आए थे. इस जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा मैं एक बार वहां गया था. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सेंटिनल द्वीप के बारे में बात की उन्होंने बताया है कि साल 1943 में स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस ने द्वीपों की घोषणा करते हुए भारत के लिए पहला झंडा फहराया था. 

KBC की शूटिंग के दौरान लगी थी चोट 
बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को रियलिटी टीवी शो KBC की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. अमिताभ बच्चन ने बताया कि पॉपुलर गेम शो की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी. उनके पैर की नस कट गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर से बेघर होते ही मान्या सिंह ने कही ये बात, सुम्बुल का होना चाहिए था एविक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़