KBC Junior का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, जानें शो से जुड़ी हर डिटेल्स

KBC Junior Registration: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC 14) के इस सीजन की सफलता के बाद अब केबीसी जूनियर की शुरुआत होगी. बच्चों के क्विज शो केबीसी जूनियर के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 09:52 AM IST
  • KBC Junior का रजिस्ट्रेशन शुरू
  • कब और कहां करें रजिस्ट्रेशन
KBC Junior का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, जानें शो से जुड़ी हर डिटेल्स

नई दिल्ली: KBC Junior Registration: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC 14) के इस सीजन की सफलता के बाद अब केबीसी जूनियर की शुरुआत होगी. बच्चों के क्विज शो केबीसी जूनियर के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. शो मेकर्स ने नए सीजन का ऐलान कर दिया है.  मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन प्रॉसेस को समझाते हुए नजर आ रहे हैं. 

KBC Junior का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन केबीसी जूनियर के लिए कहते नजर आ रहे हैं कि जैसा हमने कहा था कि अब हमारे देश के जूनियर्स को भी हॉट  सीट पर बैठने का मौका मिलेगा. इसके लिए सोन लिव ऐप को अपडेट या डाउनलोड कीजिए. केबीसी जूनियर्स के लिए अपना नाम रजिस्टर कराएं और रोजाना पूछे गए सवाल के सही जवाब देकर हॉट सीट पर बैठने का सुनहरा मौका पाइए.

कहां करना है अप्लाइ
प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. देशभर के बच्चें आएंगे इस मंच पर, जब शुरू होगा केबीसी जूनियार. 8 से 15 साल तक के बच्चों के लिए यह सुनहरा मौका है. पूछे गए सवाल का सही जवाब सोनी लिव ऐस के द्वारा भेजिए और केबीसी जूनियर में आने का मौका पाइए. 

KBC Junior रजिस्ट्रेशन करने का तरीका 
KBC Junior में रजिस्ट्रेश करने के लिए मोबाइल फोन पर सोनी लिव ऐप डाउनलोड करें. मोबाइल स्क्रीन पर  KBC टैब  पर क्लिक करें. 
अब ऐप में स्क्रॉल करें और फिर KBC जूनियर रजिस्ट्रेशन टैब पर क्लिक कीजिए. 
इसके बाद अपने बच्चे का नाम, उम्र, शहर और राज्य का नाम भरें. इस बात का ध्यान रखें कि सारी डिटेल सही होना चाहिए.
अब स्क्रीन पर आपके सामने एक सवाल आएगा. उसका सही जवाब दें. जवाब देने के बाद रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी.
राउंड सिलेक्ट होने पर केबीसी टीम आपको 15 दिन में संपर्क करेगी.

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: इस टीवी एक्ट्रेस को भारी पड़ा गोरी नागोरी से पंगा, हुईं शो से बाहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़