पति की मौत के एक दिन बाद काम पर लौटीं केतकी दवे, जानिए क्या है वजह

एक्टर रसिक दवे का हाल ही में निधन हो गया. रसिक दवे के निधन के सिर्फ एक दिन बाद उनकी पत्नी केतकी दवे काम पर वापस आ गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 02:09 PM IST
  • रसिक ने दुनिया को कहा अलविदा
  • केतकी दवे पर टूटा दुखों का पहाड़
पति की मौत के एक दिन बाद काम पर लौटीं केतकी दवे, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: टीवी के जाने माने अभिनेता रसिक दवे (Rasik Dave) दो दिन पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. उन्होंने 65 साल की उम्र में हमेशा-हमेशा के लिए आंखें मूंद ली हैं. अब खबर आ रही है कि रसिक दवे के निधन के सिर्फ दो दिन बाद उनकी पत्नी केतकी दवे काम पर वापस आ गई हैं. लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि ऐसी भी क्या मजबूरी है कि उन्हें इतनी जल्दी काम पर वापस लौटना पड़ा. 

काम पर लौट आईं केतकी दवे

पति के निधन से सदमे में रहीं एक्ट्रेस केतकी के काम पर वापस लौटने से हर कोई हैरान है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में केतकी ने बताया कि, 'मैं नहीं चाहती कि लोग मेरी तकलीफ का हिस्सा बनें. लोगों को अपनी खुशी को एन्जॉय करना चाहिए. मैं किसी भी किरदार में तुरंत समा जाती हूं और मैं नहीं चाहती कि केतकी दवे की निजी जिंदगी उस किरदार को प्रभावित करे'.

केतकी दवे ने खुद बताई वजह

केतकी ने आगे कहा, 'मैं चाहती हूं कि लोग मेरी खुशियों में शामिल हों. मैं तब भी काम पर गई हूं जब मेरी तबीयत ठीक नहीं थी. किसी प्रोजेक्ट का सिर्फ मुझसे वास्ता नहीं होता है. इसका वास्ता मेरी पूरी टीम से होता है. शोज एडवांस में बुक हो जाते हैं और मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से कोई भी परेशानी झेले.'

कई शो में काम कर चुके थे रसिक दवे

मालूम हो कि रसिक को पिछले 4 सालों से किडनी से जुड़ी तकलीफें थीं. रसिक ने कई सुपरहिट शोज में काम किया था, जिनमें 'संस्कार धरोहर अपनों की', 'सीआईडी', 'कृष्णा' और 'एक महल हो सपनों का' जैसे कई लोकप्रिय टीवी शोज शामिल हैं. 

ये भी पढ़े- Independence Day 2022: 75वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत आएंगी अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन, कही ये दिल छू लेने वाली बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़