10 साल की दोस्ती के बाद यश ने ऐसे किया था प्रपोज, राधिका ने महीनों करवाया इंतजार

Yash Happy Birthday: 8 जनवरी को यश 37 साल के हो गए. उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए लेकिन सबसे ज्यादा शुक्रगुजार वो प्यार अपनी पत्नी राधिका के हैं. जो उनकी जिंदगी में आईं और उनका हमेशा साथ देती रहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 06:59 AM IST
  • यश की लाइफ है बेहद फिल्मी
  • राधिका को ऐसे किया था प्रपोज
10 साल की दोस्ती के बाद यश ने ऐसे किया था प्रपोज, राधिका ने महीनों करवाया इंतजार

Yash Birthday Wishes: कहते हैं ना कि जोड़ियां भगवान जन्नत में बनाते हैं. कुछ लोग इस बात को मानते हैं कोई इसे नकारते, लेकिन आस-पास की दुनिया में इसके ऐसे कई उदाहरण मिल जाते हैं जिन्हें बिलकुल अनदेखा नहीं किया जा सकता. ऐसी ही प्यार की कहानी है यश और राधिका पंडित की. दोनों की मुलाकात, दोस्ती और प्यार की अनोखी कहानी महज इत्तेफाक नहीं था.

10 सालों की दोस्ती

राधिका पंडित और यश की मुलाकात पहली बार कन्नड़ टीवी शो 'नंद गोकुल' के सेट पर हुई थी. राधिका बात करने में काफी झिझकती थीं. ऐसे में यश 'नंद गोकुल' में राधिका के को-स्टार को रिप्लेस कर आए. ऐसा दूसरी बार एक फिल्म के दौरान भी हुआ. जब फिल्म के मेन लीड को रिप्लेस कर यश को राधिका के अपॉजिट कास्ट किया गया.

6 महीनों में हां!

धीरे-धीरे वो दोस्त बन गए. राधिका और यश ने साथ में लगभग 4 फिल्मों में काम किया. भले ही दस साल की दोस्ती को प्यार में बदलना लोगों का आसान लगता है लेकिन राधिका ने यश को हां बोलने में 6 महीने लिए. राधिका ने इस पर कहा था कि मैं अपनी फिल्मों को साइन करने तक में समय लेती हूं ये तो प्यार का मामला था.

गोवा में की शादी

राधिका और यश ने 2016 में गोवा में शादी कर ली. अब दोनों के दो प्यारे बच्चे भी है. यश की फैन फॉलोइंग केजीएफ के बाद से तेजी से बढ़ी है. ऐसे में यश सबके स्टाइल आइकॉन बन गए हैं. राधिका और उनके बीच का बोंड काफी स्पेशल है दोनों कभी भी साथ में सेलिब्रेट करने का मौका नहीं छोड़ते.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़