Shark Tank India में KL Rahul के भाई ने पेश किया धांसू प्रोडक्ट, क्रिकेट की दुनिया में ला सकता है क्रांति

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक के इस सीजन में काफी लोग नए इनोवेशन और आइडियाज के साथ पहुंचे हैं. ऐसे में क्रिकेटर केएल राहुल के भाई भी पिच देने शो पर पहुंच गए. देखते हैं डील हुई या नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 07:53 PM IST
  • केएल राहुल के भाई पहुंचे शार्क टैंक
  • क्रिकेट से जुड़े नए प्रोडक्ट पर दी पिच
Shark Tank India में KL Rahul के भाई ने पेश किया धांसू प्रोडक्ट, क्रिकेट की दुनिया में ला सकता है क्रांति

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी शो शार्क टैंक इंडिया हर बार अपने दर्शकों के लिए नए आइडियाज और इनोवेशन लेकर आता है. ऐसे में अपकमिंग एपिसोड में आप केएल राहुल के भाई को शार्क टैंक के जजेस के सामने पिच देते हुए देखेंगे. केएल राहुल के भाई ने क्रिकेट से जुड़ी एक कमाल की इनोवेशन की है.

केएल राहुल के कजिन ब्रदर

केएल राहुल के कजिन ब्रदर प्रतीक पालनेत्र शार्क टैंक इंडिया में कमाल का प्रोडक्ट लेकर आए. केएल राहउल के भाई इस सीजन में एक नॉन इलेक्ट्रॉनिक पोर्टेबल बॉलिंग मशीन लेकर आए थे. प्रतीक ने ये बताया कि वो भी केएल राहुक की तरह क्रिकेटर रह चुके हैं लेकिन जूनियर लेवल तक ही खेल पाए.

कभी खेलते थे क्रिकेट

जब प्रतीक ने जजेस को बताया कि वो केएल राहुल के भाई हैं तो सभी जजेस हैरान रह गए. प्रतीक इस शो में अकेले नहीं आए बल्कि इस पिच के लिए उनका साथ देने आए उनके दोस्त विश्वनाथ. प्रतीक ने बताया कि देश के लाखों नौजवान क्रिकेट खेलते हैं लेकिन उन्हें अच्छी प्रैक्टिस नहीं मिल पाती है.

कौन करेगा डील

प्रतीक के प्रोडक्ट को देख जजेस काफी इंप्रेस हुए. प्रोडक्ट से जुड़ी बिजनेस संभावनाओं के चलते अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और विनीता ने डील में इंटरेस्ट दिखाया. ऐसे में अब प्रतीक किसके साथ डील करने के लिए रेडी होते हैं इसके लिए आपको पूरा एपिसोड देखना होगा.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़