Koffee With Karan 8: खुद की फिल्में देखने से क्यों बचती हैं करीना कपूर? शो में किया हैरान करने वाला खुलासा

Koffee With Karan 8: फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब करीना कपूर खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली है. करीना शो के दौरान अपनी फिल्म न देखने का खुलासा करती हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 08:13 PM IST
    • अपनी फिल्में नहीं देखती करीना कपूर
    • अपनी फिल्मों से एक्ट्रेस को होती है घबराहट
Koffee With Karan 8: खुद की फिल्में देखने से क्यों बचती हैं करीना कपूर? शो में किया हैरान करने वाला खुलासा

नई दिल्ली: koffee with karan 8:  करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो तेजी से लाइमलाइट बटोर रहा है. शो अपने पहले एपिसोड से ही काफी चर्चा में है. शो के अब तक के सारे एपिसोड काफी हिट रहे हैं. अब शो में बॉलीवुड की ये फेमस ननद-भाभी की जोड़ी पहुंची है. इस एपिसोड के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. 

अपनी फिल्म क्यों नहीं देखतीं करीना कपूर

इस शो में करीना कपूर और आलिया भट्ट ने कई मजेदार बाते करती नजर आ रही हैं. दोनों मिलकर कई सारी बातों पर से पर्दा उठा रही हैं. इसी बीच करीना कपूर ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.बॉलीवुड की बेबो ने इस शो में खुलाया किया है कि वे अपनी कोई भी फिल्म नहीं देखती हैं. एक्ट्रेस ने इसकी बेहद खास वजह भी बताई है. करीना ने कहा वे फिल्मों में अपने आपको देखकर नर्वेस फील करती हैं और उन्हें घबराहट होती है इसी वजह से वे अपनी फिल्म नहीं देखती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

टेंशन में रहना नहीं है पसंद 

करीना शो में कहती हैं कि 'मुझे बस ऐसा लग रहा है जैसे मैं एक ऐसी जगह पर हूं जहां मैं बहुत खुश हूं, बहुत शांत हूं, बहुत आराम कर रही हूं.' 'ऐसे में मुझे लगता है कि अगर मैं खुद को देखूंगी तो अपने आपको जज करना शुरू कर दूंगी.' करीना की यह बातें सुनकर आलिया काफी हैरान नजर आती हैं. इसपर उन्होंने कहा, 'यह बहुत हैरानी वाली बात है, आप आत्मविश्वास का प्रतीक हैं.'

इस बात पर रोज झगड़ते हैं आलिया-रणबीर

बता दें कि, इस एपिसोड में करीना ने अपनी भाभी आलिया भट्ट को भी एक मजेदार एडवाइज दी है. दरअसल, आलिया ने बताया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच राहा को लेकर खूब झगड़े होते हैं. एक्ट्रेस ने बताया उनके और रणबीर कपूर के बीच राहा को लेकर खूब झगड़े होते हैं. उन्होंने कहा कि 'घर पर रणबीर और मेरे बीच में राहा को लेकर लड़ाई होती है. हम दोनों अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, लेकिन हमारे बीच इस बात की लड़ाई है कि कौन उसके साथ ज्यादा समय बिताता है.' इस पर करीना कपूर दोनों के झगड़े को खत्म कराने की एक सलाह देती हैं.  करीना कहती हैं कि ये दूसरे बच्चे पैदा करने का एक संकेत है. ताकि दोनों के पास एक एक हो.

ट्रेंडिंग न्यूज़