सारा सामान बांध अमिताभ बच्चन के घर जाने के लिए तैयार हैं कृति सेनन! जानिए माजरा

कृति सेनन ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना है. वहीं एक्ट्रेस को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. इसी बीच अब कृति को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर उनके फैंस थोड़े हैरान हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2021, 06:41 PM IST
  • कृति सेनन जल्द ही अमिताभ बच्चन के फ्लैट में शिफ्ट होंगी
  • कृति इस शानदार घर में रहने के लिए मोटा किराया भी देंगी
सारा सामान बांध अमिताभ बच्चन के घर जाने के लिए तैयार हैं कृति सेनन! जानिए माजरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने दुनियाभर में एक ऊंचा नाम हासिल किया है. इसी के साथ बिग बी की गिनती हिन्दी सिनेमा के सबसे अमीर कलाकारों की लिस्ट में भी होती हैं. ऐसे में अब वह अपनी एक प्रोपर्टी को लेकर चर्चा में आ गए हैं, कहा जा रहा है कि जल्द ही इसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) रहने आने वाली हैं.

कृति ने 2 साल के लिए साइन किया एग्रीमेंट

कुछ समय पहले ही अमिताभ ने अपनी एक प्रोपर्टी बैंक को किराए पर दी थी, जिसके लिए उनके लाखों रुपये किराया लेने की खबर है. इसी बीच अब खबर आई है कि बिग बी की एक अन्य प्रोपर्टी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन किराए पर रहने के लिए आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस घर के लिए दो साल का एग्रीमेंट साइन किया है.

कृति चुकाएंगी मोटा किराया

अंधेरी इलाके में स्थित बिग बी के इस ड्यूप्लेक्स फ्लैट के लिए कृति को मोटी सिक्योरिटी मनी चुकानी होगी. इसी को मिलाकर उनके लिए इस प्रोपर्टी का किराया लाखों में पहुंचने वाला है. खबरों की माने तो कृति इस घर की सिक्योरिटी के लिए 60 लाख रुपये और 10 लाख रुपये एक महीना किराया देंगी. अब अगले दो सालों तक कृति इसी घर में रहने वाली हैं.

2020 में खरीदी थी बिग बी ने प्रोपर्टी

गौरतलब है कि महानायक ने यह घर 2020 में तब खरीदा था जब इसका कंस्ट्रक्शन चल रहा था. इसके बाद 2021 में उन्होंने इसका रजिस्ट्रेशन कराया था. रिपोर्ट्स के माने तो अमिताभ बच्चन ने इस प्रोपर्टी के लिए 31 करोड़ रुपये चुकाए थे. वैसे, इसके अलावा बिग बी सितंबर में जूहू में स्थित अपनी एक प्रोपर्टी किसी बैंक को भी किराए पर दी है, जिसके लिए 15 साल का एग्रीमेंट हुआ है. बैंक की तरफ बिग बी 12 महीने का किराया एडवांस में दिया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के सिजलिंग लुक ने फिर बढ़ाया पारा, ब्लैक ट्यूब ड्रेस में दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़