KRK को मुंबई में है जान का खतरा! बेटे ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार

केआरके कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब फिर से उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक केआरके को मुंबई में जान का खतरा है. उनके बेटे ने ट्वीट के जरिए पिता के लिए मदद भी मांगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 07:50 PM IST
  • क्या केआरके की जान को है खतरा?
  • बेटे ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट
KRK को मुंबई में है जान का खतरा! बेटे ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक्स और एक्टर कमाल राशिद खान (अब कुमार) उर्फ केआरके (KRK) को हर पिछले कुछ दिनों से लगातार हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही है. अब फिर से एक खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, केआरके के बेटे फैसल कमाल ने अपने एक ट्वीट में दावा किया है कि उनके पिता की जान को खतरा है.

KRK के बेटे का बड़ा दावा

बता दें कि केआरके पिछले 9 दिनों से मुंबई में जेल में बंद थे. हालांकि, गुरुवार को उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इसके बाद कमाल के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट के मुताबिक, इसे केआरके के बेटे फैसल ने लिखा है. इसमें वह दावा कर रहे हैं कि मुंबई में उनके पिता की जान को खतरा है और उन्हें मदद की जरूरत है.

KRK के बेटे ने मांगी मशहूर हस्तियों से मदद

फैसल ने इस ट्वीट में लिखा, 'मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं. मुंबई में मेरे पिता को कुछ लोग जान से मारने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. मैं सिर्फ 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं. मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस जी से आवेदन करता हूं कि वे मेरे पिता की मदद करें. मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे.'

फैसल ने जनता से भी मांगी मदद

फैसल ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'हमारे पिता हमारी जिंदगी हैं. मैं जनता से भी अनुरोध करता हूं कि वह मेरे पिता की जान बचाने के समर्थन में खड़े हों. हम नहीं चाहते कि वह भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाएं.' अब फैसल के ये ट्वीट्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

30 अगस्त को गिरफ्तार हुए थे केआरके

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने 30 अगस्त को KRK को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. उन्हें गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने केआरके के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. उस समय उन पर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक ट्वीट करने का आरोप लगा था.

ये भी पढ़ें- KRK की जमानत को कोर्ट ने दी मंजूरी, जेल से होंगे रिहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़