KRK का कंगना रनौत को लेकर बड़ा खुलासा, करण जौहर पर 'हमला' करने की हुई थी साजिश

कंगना रनौत वैसे तो हमेशा ही अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार केआरके ने उन्हें लेकर एक ऐसा दावा किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस के सभी चाहने वाले हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2021, 02:17 PM IST
  • केआरके कंगना को लेकर एक ऐसा दावा किया है कि सभी हैरान हैं
  • उनका दावा है कि कंगना ने उनसे करण के लिए बुरा कहने को कहा
KRK का कंगना रनौत को लेकर बड़ा खुलासा, करण जौहर पर 'हमला' करने की हुई थी साजिश

नई दिल्ली: खुद को देश का नंबर 1 फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हमेशा ही मशहूर फिल्मी हस्तियों को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं. इस बार वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पीछे पड़ गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक ट्वीट में कंगना को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिस पर अब हंगामा खड़ा हो गया है.

केआरके ने कंगना पर लगाए गंभीर आरोप

केआरके ने अपने एक ट्वीट में दावा किया है कि कंगना ने उन्हें मशहूर फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) पर 'हमला' करने के लिए कहा है. वहीं, इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि कंगना और करण के बीच काफी मतभेद रहे हैं.

अब इस पोस्ट में केआरके ने कंगना को 'दीदी' कहते हुए उन पर कटाक्ष किए हैं. वह यहीं नहीं रुके. केआरके ने तो कंगना को लेकर यह तक कह डाला कि वह फिल्म 'थलाइवी' के लिए देशभक्ति कार्ड प्ले कर रही हैं.  

केआरके के पास है कंगना की चैट

केआरके का दावा है कि कंगना ने उन्हें करण जौहर के बारे में सार्वजनिक तौर पर बोलने के लिए कहा था. उनका कहना है कि अपनी बात को साबित करने के लिए उनके पास कंगना की चैट भी है, लेकिन फिलहाल वह इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से परहेज कर रहे हैं.

केआरके ने ट्वीट में लिखी ये बात

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज तक मुझसे किसी फिल्मवाले ने किसी दूसरे फिल्मवाले के बारे में बुरा कहने के लिए नहीं कहा, कंगना रनौत को छोड़कर. मेरे पास उनके सारे मैसेज हैं, लेकिन मैं उस चैट को कभी सार्वजनिक नहीं करूंगा. मैंने आज तक किसी की भी चैट का खुलासा नहीं किया और मैं भविष्य में भी कभी ऐसा नहीं करूंगा.'

कंगना की फिल्म पर भी बनाया था केआरके ने मजाक

गौरतलब है कि इससे पहले केआरके ने कंगना की फिल्म का 'थलाइवी' को लेकर लिखा था कि एक्ट्रेस फिल्म के खराब रिव्यू के बाद ज्ञान दे रही हैं. केआरके ने लिखा, 'कंगना ने कहा कि हम सब देशभक्त बने और आत्मनिर्भर बनने के लिए अंग्रेजी फिल्मों की बजाय भारतीय फिल्में देखें. दीदी हम आपको करोड़पति बनाने के लिए आपकी बकवास फिल्म नहीं देखेंगे. जनता बेवकूफ नहीं है.'

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने शर्ट के बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, फिर बढ़ीं फैंस की धड़कनें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़