'Kulche Chole' के प्रमोशन में बिजी हैं जन्नत जुबैर, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने महज 21 साल की उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अक्सर वह अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 06:32 PM IST
  • 'कुलचे छोले' में नजर आएंगी जन्नत जुबैर
  • जन्नत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
'Kulche Chole' के प्रमोशन में बिजी हैं जन्नत जुबैर, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद पंजाबी सिनेमा की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आज जन्नत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं जन्नत

वहीं, दूसरी ओर जन्नत इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'Kulche Chole' को लेकर चर्चा में हैं. आजकल एक्ट्रेस जमकर फिल्म का प्रमोशन करती दिखाई दे रही हैं. इसी बीच जन्नत की दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

जन्नत ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

ताजा तस्वीरों में जन्नत को लाइट शेड लहंगे में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. यहां जन्नत कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

'कुलचे छोले' में नजर आएंगी जन्नत

उनके इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'कुलचे छोले' में नजर आएंगी. इसके अलावा इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि वह करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगी.  

ये भी पढे़ं- सोनाक्षी सिन्हा के परफेक्ट फिगर ने उड़ाए होश, 35 की उम्र में कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़