श्रद्धा आर्या ने शेयर की हनीमून फोटोज, शॉर्ट डीप नेक ड्रेस में दिए बोल्ड पोज

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. बीते 16 नवंबर को उन्होंने राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के कारण ये कपल हनीमून पर नहीं जा सका. अब जैसे ही टाइम मिला है ये जोड़ी हनीमून के लिए मालदीव पहुंच चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2021, 03:11 PM IST
  • पति संग मालदीव पहुंचीं श्रद्धा
  • इंस्टा पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें
श्रद्धा आर्या ने शेयर की हनीमून फोटोज, शॉर्ट डीप नेक ड्रेस में दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. बीते 16 नवंबर को उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के कारण ये कपल हनीमून पर नहीं जा सका. अब जैसे ही टाइम मिला है ये जोड़ी हनीमून के लिए मालदीव पहुंच चुकी है.

हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंचीं श्रद्धा 

श्रद्धा ने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैंस के बीच ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं. फोटोज में वह काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पनवेल फॉर्म हाउस पर सलमान खान को सांप ने काटा, इलाज के बाद घर लौटे एक्टर

ब्लैक शॉर्ट डिप नेक ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा ने ब्लैक शॉर्ट डिप नेक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. लाइट मेकअप, ईयर रिंग्स, हाथों में लाल चुड़ा और ओपन हेयर के साथ श्रद्धा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस की अदाएं लोगों को दीवाना करने के लिए काफी है.

अदाओं ने किया मदहोश 

श्रद्धा ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह समुद्र किनारे बोल्ड पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को कुछ देर पहले ही शेयर की है. इतनी देर में ही एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- बेहद छोटी ड्रेस पहन मौनी रॉय ने दिखाया बोल्ड लुक, अदाओं पर थम गई निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़