MP मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उज्जैन दर्शन पर दिया बयान, बोले विवाद के लिए रणबीर कपूर जिम्मेदार

Mahakal Darshan Protest: बता दें कि मंगलवार को अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे. ऐसे में रणबीर कपूर के बीफ को लेकर दिए गए बयान ने बवाल मचा दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 03:47 PM IST
  • रणबीर कपूर ने खुद नहीं किए दर्शन
  • पूजा के किए गए थे पुख्ता इंतजाम
 MP मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उज्जैन दर्शन पर दिया बयान, बोले विवाद के लिए रणबीर कपूर जिम्मेदार

नई दिल्ली: हाल ही में उज्जैन में 'ब्रह्मास्त्र' टीम के आने पर हुए विरोध प्रदर्शन की खबरें चारों ओर सर्कुलेट हो रही हैं. खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने महाकाल के दर्शन नहीं किए. जबकि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने महाकाल के सामने मस्तक झुकाया. इस सारे घटनाक्रम पर नरोत्तम मिश्रा का भी बयान आया है. उन्होंने बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' की पूरी टीम के दर्शन के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

रणबीर कपूर का बयान

बता दें कि मंगलवार को अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे. ऐसे में रणबीर कपूर के बीफ को लेकर दिए गए बयान ने बवाल मचा दिया. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मैंने प्रशासन से बात की है. प्रशासन ने उनके आगमन के सारे इंतजाम किए थे, लेकिन दर्शन न करने का फैसला खुद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का था.

नरोत्तम मिश्रा ने किया खुलासा

नरोत्तम मिश्रा ने उनके दर्शन करने पर कहा कि दर्शन न करेन का फैसला लेना प्रदर्शन की वजह से हो सकता है, लेकिन ये अलग विषय है. टीम को दर्शन करने से रोका नहीं गया था. रणबीर और आलिया के साथ अयान भी आए थे, बता दूं कि अयान मुखर्जी से लेकर सभी लोगों ने मंदिर में दर्शन किए. सलाह देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  कलाकारों को ऐसे शापित शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहिए, जिससे लोगों की भावना आहत हो.

मीडिया कॉन्फ्रेंस

नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया कॉन्फ्रेंस का वीडियो ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और कैप्शन में लिखते हैं- 'फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के महाकाल बाबा के दर्शन की पूरी व्यवस्था उज्जैन प्रशासन ने की थी, लेकिन प्रशासन के आग्रह के बावजूद रणबीर और आलिया खुद दर्शन के लिए नहीं गए. वैसे लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का प्रयोग कलाकारों को नहीं करना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Allu Arjun: मार्केट में 'पुष्पा' के बढ़े भाव, फीस में की 'भाईजान' की बराबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़