भारत में बैन पाकिस्तानी कलाकारों पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

पुलवामा और उड़ी हमलों के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है. अब इस मामले पर लंबे वक्त के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने चुप्पी तोड़ने हुए खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 04:16 PM IST
  • भारत में बैन पाकिस्तानी कलाकारों पर माहिरा खान ने प्रतिक्रिया जताई है
  • माहिरा ने बताया कि उन्हें कई भारतीय वेब सीरीज के लिए भी ऑफर मिले थे
भारत में बैन पाकिस्तानी कलाकारों पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी एक्टिंग का जौहर बॉलीवुड में भी दिखा चुकी है. हालांकि, उरी और पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया है. इसके बाद से ही किसी भी पाकिस्तानी हस्ती को बॉलीवुड या भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नहीं देखा गया. अब माहिरा खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

माहिरा को मिले कई ऑफर्स

माहिरा ने हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कई ऐसी वेब सीरीज के ऑफर मिले हैं, जिनका प्रसारण भारतीय डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर होना था और इसी डर से उन्होंने इन्हें ठुकरा दिया. माहिरा ने कहा, "मुझे कई वेब सीरीज के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन मैं डरी हुई थी. मैं इनमें काम करना चाहती थी. इनकी कहानियां भी शानदार थी, लेकिन मैं बस डरी हुई थी और मुझे ये बताने में अब कोई शर्म नहीं है."

बाकी सबकी तरह अब आगे बढ़ने का वक्त

माहिरा ने आगे कहा, "अब मैं थोड़ा और देख रही हूं. आप ऐसा कुछ नहीं होने देना चाहते जो राजनीतिक रूप से आपकी पसंद को प्रभावित करतो हो. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि अब मैं ये करूंगी. मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही डिजिटली या अन्य तरीकों से सहयोग करेंगे. यह बहुत दुखद है. सबकी तरह हमें आगे बढ़ना चाहिए. अगर हमारे पास यह नहीं है तो हम कुछ और करते हैं."

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दिखी थीं माहिरा

गौरतलब है कि माहिरा खान को 2017 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में लीड एक्ट्रेस  के तौर पर देखा गया था. हालांकि, फिल्म में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को कास्ट करने के कारण काफी विवाद भी हुआ था. काफी इंतजार के बाद यह फिल्म रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बाद माहिरा किसी भारतीय फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं.

ये भी पढ़ें- इब्राहिम अली खान की टांगों को देखकर क्यों हैरान हो रहे हैं लोग? जानिए क्या है माजरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़