Har Har Mahadev Controversy: फिल्म मेकर्स ने आगे आकर दी ये सफाई, विवाद पर जताई नाराजगी

Har Har Mahadev Protest: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुणे शहर में मराठा संगठन के सदस्यों ने फिल्म के शो में रुकावट पैदा की. इसके अलावा फिल्म देखने गए दर्शकों के साथ मारपीट की गई जिसे लेकर मेकर्स ने चिंता जताई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 11:59 AM IST
  • फिल्ममेकर्स ने ट्विटर पर दी सफाई
  • बताया 'हर हर महादेव' के तथ्यों को सही
Har Har Mahadev Controversy: फिल्म मेकर्स ने आगे आकर दी ये सफाई, विवाद पर जताई नाराजगी

नई दिल्ली: मराठी फिल्म हर हर महादेव को लेकर लोग काफी नाराज हैं. कुछ खास संगठन इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. दरअसल फिल्ममेकर्स पर यह आरोप लगाया गया है कि उनके द्वारा फिल्म के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. ये भी आरोप लगाया गया है कि छत्रपति शिवाजी महाराज की इमेज के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसे सही तरीके से नहीं दिखाया गया है.

दर्शकों के साथ मारपीट

फिल्म को लेकर विवाद यहीं तक नहीं थमा यहां तक कि फिल्म को देखने गए दर्शकों के साथ मारपीट तक की गई. ऐसे में संबंधित समुदाय के लोग लगातार फिल्म का विरोध कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने बयान जारी कर हिंसा की जमकर आलोचना की. मेकर्स का कहना है कि उन्होंने ये फिल्म बहुत भक्ति भाव से बनाई है.

फिल्म में तथ्यों से नहीं की छेड़छाड़

मेकर्स का कहना है कि फिल्म में कही भी महाराज और उनके साहसी लड़कों का अपमान नहीं किया गया है. अपने बयान में मेकर्स ने आगे कहा कि फिल्म को बनाते समय ही हमने सारे ऐतिहासिक तथ्यों का उल्लेख किया है और सही अथोरिटी को सौंपा है. मेकर्स ने ये बयान ट्विटर पर शेयर किया है.

कानून व्यवस्था पर विश्वास

मेकर्स ने ये दावा भी किया कि वो किसी भी तरह से किसी की भी छवि के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहते हैं न इसकी मंशा है. फिल्म देखने गए दर्शकों के साथ हुई मारपीट की हम कड़ी निंदा करते हैं. हमें कानून व्यवस्था पर पूरा विश्वास है. बता दें कि फिल्म रिलीज होने के बाद से ही लगातार विरोधघ प्रदर्शन जारी है.

ये भी पढ़ें: Bday Special: हर्षवर्धन कपूर ने जब बताया था अपना स्ट्रगल, कैसे पाई-पाई जोड़कर लाना चाहते थे अपनी पसंदीदा कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़