Malaika Arora Trolled: मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अंदाज लोगों को नहीं आया रास, एक्ट्रेस को बताया उर्फी की प्रोफेसर

Malaika Arora Trolled: बी टाउन डीवा मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. एक बार फिर वह अपनी स्टाइलिश ड्रेस को लेकर चर्चा बटोरी रही हैं. जानें लोग उन्हें उर्फी जावेद की प्रोफेसर क्यों बता रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 11:05 AM IST
  • ऑल ब्लैक लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
Malaika Arora Trolled: मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अंदाज लोगों को नहीं आया रास, एक्ट्रेस को बताया उर्फी की प्रोफेसर

नई दिल्ली:Malaika Arora Trolled: मलाइका अरोड़ा हमेशा खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. उनका हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है लेकिन कई बार अपने आउटफिट की वजह से मलाइका ट्रोल हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

मलाइका का नया लुक

मलाइका अरोड़ा हाल में ही ब्लैक कलर के आउटफिट में एक इवेंट में पहुंची थीं. उन्होंने ब्लैक कलर की शीर बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी. उन्होंने अपने लुक को बन और क्लासी सिंपल नेकपीस से कंप्लीट किया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल

मलाइका के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए वीडियो सामने आए हैं. मलाइका का वॉक तेजी से वायरल हो गया है. उनके आउटफिट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग उन्हें उर्फी से कंपेयर कर रहे हैं. लोग जमकर वीडियोज और फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

मलाइका अरोड़ा के लुक का यूजर्स खूब मजाक बना रहे हैं. वीडियोज पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उर्फी की प्रोफेसर. वहीं दूसरे ने लिखा- आधे से ज्यादा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आजकल फैशन को लेकर उर्फी से नोट्स ले रही हैं.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़