मलाइका अरोड़ा ने 49 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 03:32 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • मलाइका अरोड़ा हर अंदाज में कहर ढाती हैं
मलाइका अरोड़ा ने 49 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेशक एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर बिताने के बावजूद एक्ट्रेस के तौर पर खास सफलता हासिल न हो, लेकिन मलाइका ने अपनी सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर में सनसनी मचाई हुई है. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का जादू हर किसी पर चलाया है. लोग आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. मलाइका भी अपने फैंस के साथ लगभग हर दिन नया लुक शेयर कर देती हैं.

Malaika Arora के लुक ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मलाइका की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. एक्ट्रेस के किसी भी लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा

लेटेस्ट फोटोज में मलाइका स्पोर्टी लुक में दिख रही हैं. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने नियोम कलर की शर्ट और मल्टी कलर्ड पैंट्स पहनी हैय उन्होंने अपने इस लुको को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसके साथ मलाइका ने पोनीटेल बनाई है. साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई हील्स बूट्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा ही तरह हॉट और ग्लैमरस रही हैं.

49 की उम्र में भी फिट हैं मलाइका

मलाइका ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. वहीं, लोगों की नजरें एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी टिकी रह गई हैं. 49 साल की उम्र में भी मलाइका बेहद खूबसूरत ही नहीं, बल्कि फिट भी रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्क आउट की झलक भी दिखाई देती है.

ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं 'अंगूरी भाभी', इस शो में लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़