अरबाज खान के वेडिंग डे पर कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं एक्स वाइफ Malaika Arora, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

Malaika Arora: अरबाज खान ने 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंज शौरा खान संग दूसरा निकाह किया. इस बीच पैप ने मलाइका अरोड़ा को बड़े ही कूल अंदाज में पार्टी करते स्पॉट किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 25, 2023, 09:30 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • व्हाइट वन पीस में नजर आईं एक्ट्रेस
अरबाज खान के वेडिंग डे पर कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं एक्स वाइफ Malaika Arora, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Malaika Arora: 24 दिसंबर यानी बीती रात को अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह कर लिया. एक्टर की ये दूसरी शादी है. इससे पहले अरबाज ने मलाइका अरोड़ा संग शादी की थी. लेकिन दोनों ने शादी के 17 साल बाद तलाक ले लिया था. जहां एक तरफ अरबाज के निकाह पर हर किसी की नजरें थी तो वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा भी पैप के कैमरे में कैद हुई. 

मलाइका अरोड़ा हुई स्पॉट

जहां एक तरफ अरबाज खान शौरा संग निकाह कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा क्रिसमस पार्टी करती नजर आईं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा को अपने परिवार के साथ आधी रात को स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका पोज देने से कतराती नजर आईं.

वन पीस में लगीं खूबसूरत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने फॉर्मल ब्लेज़र के साथ व्हाइट शिमरी वन पीस पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों को लाल रिबन से बांधा हुआ था. वहीं हील्स और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का तेजी से वायरल हो रहा है.

मलाइका और अरबाज ने 1998 में की थी शादी

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी. वहीं मार्च 2016 में इस जोड़ी ने तलाक की अनाउंसमेंट कर दी थी और कई साल की शादी तोड़कर मई 2017 में ऑफिशियली तलाक ले लिया. अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान है. एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं.

इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़