ड्रग्स केस में एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को बड़ा झटका, लंबे समय से हैं फरार

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni)  लंबे समय से फिल्मों से दूर है. ममता कभी अपने बोल्ड एंड सेक्सी अंदाज से दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दिया करती थीं. फेम, पैसा सब मिलने के बाद भी ममता अचानक से फिल्मों से गायब हो गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 10:30 AM IST
  • 2016 से फरार है ममता कुलकर्णी
  • 2000 करोड़ ड्रग्स केस में मुख्य आरोपी
ड्रग्स केस में एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को बड़ा झटका, लंबे समय से हैं फरार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni)  लंबे समय से फिल्मों से दूर है. ममता कभी अपने बोल्ड एंड सेक्सी अंदाज से दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दिया करती थीं. फेम, पैसा सब मिलने के बाद भी ममता अचानक से फिल्मों से गायब हो गईं.

फिल्मों से ज्यादा ममता  (Mamta Kulkarni topless photo shoot) ने साल 1993 में टॉपलेस फोटोशूट करवा कर सुर्खियां बटोरी थी.  एक्ट्रेस ने साल 1992 में फिल्म 'तिरंगा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. अपनी दिलकश अंदाज और किरदारों से ममता हर जवां दिलों की धड़कन बन चुकी थीं. 

टॉपलेस फोटोशूट करवाने की वजह से ममता  (Mamta Kulkarni case) के खिलाफ मामला कोर्ट में पहुंच गया था लेकिन साल 2000 में उन्हें इस केस से बरी कर दिया गया था. साल 2002 में एक्ट्रेस को फिल्म कभी तुम कभी हम में आखिरी बार देखा गया था जिसके बाद उन्होंने शादी कर फिल्मों से दूरी बना ली.

ये भी पढ़ें-16 साल की जेनेलिया से हो गया था रितेश को प्यार, 9 साल की डेटिंग के बाद रचाई शादी.

इतनी सफलता के बाद भी ममता पर कई ऐसे आरोप लगे जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. ममता  (Mamta Kulkarni in drug case) पर 2000 करोड़ रुपये का ड्रग्स केस का मामला चल रहा है. इस केस को लेकर एक्ट्रेस को मुंबई के एक स्पेशल कोर्ट से बड़ा झटका लगा है.

कोर्ट ने एक्ट्रेस के 6 बैंक अकाउंट को डी फ्रीज करने से मना कर दिया है. दरअसल ममता ने एक याचिका दायर कर कोर्ट से अपील की थई कि वह पैसों की तंगी से जूझ रही हैं औऱ उनके बैंक खातों व तीन एफडी पर से रोक हटाया जाए. इसके साथ ही मुंबई में स्थिति अपने दो फ्लैटों की सील खोलने का भी आवेदन किया था. जिसे कोर्ट ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ें-स्कूल से बचने के लिए फिल्मों की ओर किया रुख, पढ़ाई से दूर भागती थी काजोल.

2016 से फरार हैं ममता कुलकर्णी
बता दें कि 12 अप्रैल 2016 में ड्रग्स केस को लेकर चार्जशीट दायर किया गया है जिसमें ममता कुलकर्णी का नाम शामिल है. जब से ममता पर चार्जशीट दायर किया गया है वह भारत छोड़कर केन्या में रहने लगी हैं.  ममता कुलकर्णी को केस में प्रमुख आरोपी बताया गया हैं और वह कथ‍ित तौर पर ड्रग सिंडिकेट की ऐक्‍ट‍िव मेंबर थीं. 

बहन के इलाज का किया बहाना

इस मामले में ममता कुलकर्णी की ओर से उनके वकील ने कोर्ट में जो याचिका दाख‍िल की थी, उसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस को 2016 के ड्रग्‍स केस में गलत तरीके से फंसाया गया है. साथ ही यह भी कहा गया है कि उनकी बहन मासनिक बीमारी से जूझ रही है जिसके इलाज और दवाइयों के लिए पैसे की आवश्यकता है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़