Danish Open Swimming 2022: आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया भारत का मान, जीता गोल्ड मेडल

सुपरस्टार माधवन के बेटे वेदांत ने स्विमिंग में गोल्ड मेडल जीतकर पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. आज इस खास उपलब्धि पर एक्टर और उनके बेटे को देशवासियों का खूब प्यार मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 09:19 PM IST
  • माधवन के बेटे ने डेनिम ओपन में गोल्ड मेडल जीता
  • वेदांत माधवन को अब देशभर से बधाई मिल रही हैं
Danish Open Swimming 2022: आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया भारत का मान, जीता गोल्ड मेडल

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) के बेटे ने स्पोर्ट्स में अपनी राह चुन ली है. ऐसे में अब एक्टर के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने कोपेन हेगन में डेनिश ओपन में स्वर्ण पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है.

कुछ दिन पहले ही जीता था रजत पदक

दिलचस्प बात तो यह है कि वेदांत ने कुछ दिन पहले ही इसी प्रतियोगिता में भारत के लिए रजत पदक जीता था. अब माधवन ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'और इसलिए, आज भी जीत का सिलसिला जारी है. वेदांत माधवन ने डेनमार्क ओपन में स्वर्ण पदक जीता.'

माधवन ने शेयर किए वीडियोज

माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वेदांत के वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमें उन्हें मेडल पहनाया जा रहा है. अब माधवन का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

पूरा देश वेदांत के कारण आज गर्व महसूस कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियों तक ने वेदांत को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं दी हैं.

फिल्मी हस्तियों ने दी बधाई

सबसे पहले बधाई देने वालों में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु थीं. उन्होंने कहा, 'बहुत गर्व है. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें. उन्हें और अधिक शक्ति.' अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने भी वेदांत को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, 'चैंपियन वेदांत माधवन को बधाई. आपकी उपलब्धि सभी के लिए प्रेरणा है !! गौरवान्वित पिता मैडी सर को बधाई.'

पहले भी वेदांत जीत चुके हैं कई मेडल

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब वेदांत ने तैराकी में पदक जीते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

पिछले साल, 16 वर्षीय तैराक ने बंगलौर में आयोजित 47वीं जूनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में वेदांत ने 4 रजत पदक और 3 कांस्य पदक जीते थे. इससे पहले पिछले साल मार्च में वेदांत ने लातवियाई ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में कांस्य पदक जीता था.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़