Silence 2 Teaser OUT: फिर ACP अविनाश बन छा जाने के लिए तैयार मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'साइलेंट 2' का टीजर

Silence 2 Teaser OUT: मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म 'साइलेंस 2' का ऐलान करते हुए मेकर्स ने इसका टीजर भी जारी कर दिया है. फिल्म में एक बार फिर से मनोज का एसीपी अविनाश वाला दिलचस्प अंदाज नजर आने वाला है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 23, 2024, 05:29 PM IST
    • मनोज बाजपेयी फिर जीतेंगे दिल
    • एसीपी अविनाश बन लौटे मनोज
Silence 2 Teaser OUT: फिर ACP अविनाश बन छा जाने के लिए तैयार मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'साइलेंट 2' का टीजर

Silence 2 Teaser OUT: मनोज बाजपेयी की 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'साइलेंस: कैन यू हियर इट?' उस समय दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. एसीपी अविनाश के किरदार में एक्टर ने सभी का दिल जीत लिया था. अब एक बार फिर से दर्शकों के सामने मनोज अपना वही अंदाज लेकर लौट रहे हैं. दरअसल, 23 मार्च, शनिवार को मेकर्स ने 'साइलेंस 2' का ऐलान करते हुए इसका टीजर जारी कर दिया है.

दिलचस्प है टीजर

'साइलेंस 2' के टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है एक सवाल से, 'अपराध अपने चरम पर है, कहां हैं एसीपी अविनाश?' मनोज हाथ में एक अखबार लिए पढ़ रहे हैं, जिसमें उनका ही आर्टिकल छपा हुआ है. न्यूज चैनल पर भी एसीपी अविनाश ही छाए हुए हैं और हर कोई सवाल कर रहा है कि आखिर कहां हैं अविनाश?'

जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी करते दिखे मनोज

इसके बाद मनोज बाजपेयी कहते हैं, 'इन्होंने मुंबई को क्राइम कैपिटल बना दिया है. सीरियल किलर्स, हाई-प्रोफाइल मर्डरर्स, कॉपीकैट पैटर्न्स और पता नहीं क्या-क्या.'

इसके बाद उनके पास एक कॉल आता है जिसमें उन्हें बताया जा रहा है कि ऊपर से बहुत प्रेशर आ रहा है. जवाब में मनोज कहते हैं कि उन्हें बता दो एसीपी अविनाश लौट आया है. मनोज के डायलॉग के साथ टीजर का अंत हो जाता है.

पहले पार्ट में दिखा था सस्पेंस

बता दें कि 'साइलेंस' के पहले पार्ट में जहां एक ओर मनोज बाजपेयी ने दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स का खूब दिल जीता. वहीं, फिल्म की थ्रिलर-सस्पेंस कहानी को भी काफी प्यार दिया गया. इसके बाद से ही दर्शकों को इसके सीक्वल का इंतजार था, जो अब करीब 3 साल के बाद खत्म होने जा रहा है.

जी5 पर स्ट्रीम होगी फिल्म

अब इस टीजर के साथ ही मनोज की फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. टीजर को उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपराधियों को दोबारा साइलेंट करने, एसीपी अविनाश आ रहा है.' गौरतलब है कि 'साइलेंट 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी. फिलहाल इसकी रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है.

ये भी पढ़ें- अब न्यूकमर्स को अनुराग कश्यप से मिलना पड़ेगा महंगा, 10-12 मिनट के लिए भी चार्ज करेंगे इतनी मोटी रकम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़