मानुषी छिल्लर की दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 06:55 PM IST
  • मानुषी छिल्लर ने फिर लूटी महफिल
  • ट्रेडिशनल अंदाज में बरपाया कहर
मानुषी छिल्लर की दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. वैसे, मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी थीं. पिछले कुछ समय से मानुषी के फोटोशूट्स हर किसी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहे हैं.

बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं मानुषी 

वहीं, मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की बहुत कोशिश करती हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अब मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

एक्ट्रेस की नई तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 

इनमें उन्हें मस्टर्ड कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ मानुषी ने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

यहां उन्होंने लहंगे से मैच करते हुआ नेकपीस पहना हुआ है. इस ट्रेडिशनल लुक में मानुषी वाकई कमाल की लग रही हैं. लोग उनकी दिलकश अदाएं देख मर मिटने के लिए तैयार हैं. 

इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मानुषी 

इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. खैर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. इसके अलावा वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj BO Collection Day 4: चौथे दिन औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़