मिलिंद सोमन ने पत्नी संग स्विमिंग पूल में किया रोमांस, एक-दूजे में खोए आए नजर

अंकिता और मिलिंद अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में अंकिता कोंवर (ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह मिलिंद के साथ स्विमिंग पूल में इन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2021, 04:51 PM IST
  • अंकिता कोंवर ने शेयर की रोमांटिक फोटो
  • अंकिता ने मिलिंद संग पूल में किया एन्जॉय
मिलिंद सोमन ने पत्नी संग स्विमिंग पूल में किया रोमांस, एक-दूजे में खोए आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. मिलिंद अपने हॉट लुक्स और फिटनेस की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी फिटनेस के मामले में उनसे कम नहीं हैं. दोनों आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 

स्विमिंग पूल में पत्नी संग रोमांटिक हुए मिलिंद 

अब अंकिता और मिलिंद अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में अंकिता कोंवर (ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह मिलिंद के साथ स्विमिंग पूल में इन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Arya 2 Teaser: खौफनाक अंदाज में दिखीं सुष्मिता सेन, सामने आया पहला लुक

एक-दूजे की आंखों में खोए मिलिंद-अंकिता 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंकिता और मिलिंद दोनों पूल में एक साथ हैं. दोनों ही बड़े रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'और कुछ मायने नहीं रखता.'

तस्वीर पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही साथ सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अंकिता और मिलिंद की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि अंकिता और मिलिंद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने फिर लगाई पानी में आग, इन तस्वीरों ने मचाई हलचल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़