बॉलीवुड डेब्यू से पहले मानुषी छिल्लर पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, व्हाइट साड़ी में भी ढाया कहर

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही यशराज प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाली हैं. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2022, 12:16 PM IST
  • साड़ी पहन खूबसूरत लगीं मानुषी छिल्लर
  • एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक जीत लेगा दिल
बॉलीवुड डेब्यू से पहले मानुषी छिल्लर पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, व्हाइट साड़ी में भी ढाया कहर

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. मानुषी जल्द ही यशराज प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. ऐसे में उनके सभी फैंस बेहद उत्साहित हैं. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. 

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं मानुषी 

वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की बहुत कोशिश करती हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है.

व्हाइट साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

इनमें उन्हें व्हाइट कलर की फ्रील स्टाइलिश साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिसमें मानुषी बला की खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मानुषी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां एक्ट्रेस ने डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

मानुषी के इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस 

हर फोटो में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. कई लोगों ने उनकी तारीफ करते हुई हार्ट इमोजी साझा किया है. 

इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं मानुषी

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा जल्द ही उन्हें अपकमिंग फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Bo Hopkins का निधन, 80 की उम्र में दुनिया का कहा अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़