January OTT Release: नए साल पर ये बड़ी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर मचाएंगी धमाल

January OTT Release: नए साल के पहले महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने वाली हैं. यहां देखिए पूरी लिस्ट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 02:30 PM IST
  • ओटीटी पर कई फिल्में हो रही हैं रिलीज
  • घर बैठे एंजॉय करें अपने वीकेंड
January OTT Release: नए साल पर ये बड़ी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली: January OTT Release: नए साल पर सिनेमा जगत की कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार हैं. जिनको सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म भी रिलीज किया जाने वाला है. ऐसे में हम आपके उन फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट बताएंगे, जिन्हें जनवरी 2023 में ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

ताजा खबर

फेमस यूट्यूबर भुवन बाम की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'ताजा खबर' को जनवरी के पहले सप्ताह में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज की जाने वाली है. इस सीरीज में भुवन बाम वंसत गावड़े का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

जो एक सफाई कर्मचारी है. इस सीरीज के ट्रेलर को फैंस ने बहुत प्यार दिया है.

द पेले ब्लू आई

मर्डर मिस्ट्री और जासूसी पर आधारित कहानी वाली हॉलीवुड वेब सीरीज 'द पेले ब्लू आई' भी नए साल की पहले महीने में ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. 6 जनवरी से इस सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग  नेटफ्लिक्स पर होगी. 

विक्रम-वेधा 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम-वेधा' ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखाने वाली इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक 9 जनवरी को विक्रम-वेधा ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज की जाएगी.

ट्रायल बाय फायर

दिल्ली के उपहार सिनेमा में हुए अग्निकांड पर बेस्ड वेब सीरीज 'ट्रायल बाय फायर' भी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस सीरीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

सच्ची घटना पर आधारित इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 13 जनवरी को स्ट्रीम किया जाएगा.

मिशन मजनू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' को भी इस जनवरी रिलीज किया जाएगा. फिल्म मिशन मजनू को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़