मिथुन चक्रवर्ती की बहू हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, इतने हॉट लुक में आईं नजर

Madalsa Sharma Hot Look: मदालसा शर्मा ने एक बार फिर से अपना हॉट लुक दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में वह डीपनेक गोल्डन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस की नजरें ही टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 11:48 PM IST
  • मदालसा शर्मा ने चलाया हुस्न का जादू
  • मदालसा की अदाओं ने लूटी ली महफिल
मिथुन चक्रवर्ती की बहू हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, इतने हॉट लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू और मशहूर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं. अक्सर मदालसा के सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना बेहद स्टाइलिश अंदाज दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में वह गोल्डन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं Madalsa Sharma

इस डीपनेक लॉ-हाई ड्रेस को मदालसा ने बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल बेस, न्यूड रेड लिपस्टिक, और न्यूड आई मेकअप रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और बालों में सिल्वर फ्लोवर वाली क्लिप सजाई है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अलग-अलग पोज के साथ अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है.

मदालसा को 'अनुपमा' ने दिलाई खास पहचान

मदालसा कई टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें खास पहचान टीवी के सुपरहिट शो 'अनुपमा' से हासिल हुई. इस शो में उन्हें काव्या का रोल निभाते हुए देखा गया, जिसे उन्होंने इतनी खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है कि हर कोई मदालसा के लुक और एक्टिंग का दीवाना हो गया है.

हर दिन नए ग्लैमरस लुक में दिखती हैं मदालसा

मदालसा पिछली बार 'अनुपमा- नमस्ते अमेरिका' में कैमियो रोल निभाती हुई नजर आई थीं. फिलहाल वह 'अनुपमा' से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary Look: 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चौधरी के हॉट लुक किया मदहोश, अब दिखा ऐसा अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़