मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं, शॉर्ट ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

मिथुन चक्रवर्ती की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने लुक्स को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग फोटोशूट कराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 08:57 PM IST
  • मदालसा शर्मा का फिर किलर लुक दिखा है
  • मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं, शॉर्ट ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है. मदालसा ये मुकाम सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' के कारण हासिल हुआ है. हालांकि, एक्ट्रेस अपने शो के अलावा इन दिनों अपने लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का अक्सर सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है.

Madalsa Sharma ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट फोटो में मदालसा को सिल्वर सीक्वेंस वाली डीपनेक मिनी ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए स्टाइलिश पोज दिए हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं मदालसा शर्मा

मदालसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, स्मोकी आईज और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है.

अब फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में मदालसा की फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

'अनुपमा' में दिख रही हैं मदालसा

गौरतलब है कि मदालसा को इन दिनों रूपाली गांगुली के लीड रोल वाले शो 'अनुपमा' में देखा जा रहा है. इस सीरियल में वह काव्या शाह के रोल में नजर आ रही हैं. इसी शो में एक्ट्रेस को घर-घर में पहचान दिलाई है.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुई किलर अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़