बोल्ड फोटोशूट के लिए मौनी रॉय ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, पति संग दिए रोमांटिक पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के कारण छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका हॉट और ग्लैमरस लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से मौनी का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2022, 01:01 PM IST
  • ग्लैमरस लुक में फिर नजर आईं मौनी रॉय
  • मौनी ने पति के साथ दिए स्टाइलिश पोज
बोल्ड फोटोशूट के लिए मौनी रॉय ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, पति संग दिए रोमांटिक पोज

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. हालांकि वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में मौनी इंडस्ट्री में अलग पहचान रखती हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. अपनी बोल्डनेस के कारण आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं मौनी

मौनी के चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. वहीं, दूसरी ओर मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

लगभग हर दिन फैंस को उनका हॉट और ग्लैमरस लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से मौनी का नया लुक चर्चा में है. मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं. 

मौनी ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर

फोटोज में मौनी को शिमरी ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन पहने देखा जा सकता है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

दरअसल, मौनी, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में इसी लुक में नजर आई थीं. अपने अंदाज से एक्ट्रेस ने वहां मौजूद हर किसी का ध्यान खींच लिया. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हर तस्वीर में उनका अलग अंदाज दिख रहा है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. 

बोल्डनेस ने खींचा लोगों का ध्यान

इसके अलावा मौनी ने पति सूरज नांबियार संग भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लैक सूट में वह काफी डैशिंग लग रहे हैं. मौनी और सूरज कैमरे के सामने काफी स्टाइलिश पोज दे रहे हैं.

मौनी के कातिलाना लुक्स किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं. इसके अलावा काफी समय से वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में हैं. इसके बाद वह सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- फ्रंट ओपन रिवीलिंग ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने दिखाया बेहद बोल्ड लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़