मौनी रॉय ने डीप नेक गाउन में कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर बरपाया कहर

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड डीप नेक गाउन में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2021, 01:43 PM IST
  • मौनी ने रेड ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • उनकी तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने
मौनी रॉय ने डीप नेक गाउन में कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर बरपाया कहर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं. मौनी (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं.  

डीप नेक गाउन में दिखीं मौनी 

मौनी अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड डीप नेक गाउन में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं. बेशक मौनी ने सिर्फ दो तस्वीरें शेयर की हो, लेकिन इन फोटोज में उनकी अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. पोस्ट में मौनी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बोल्ड लुक में वाणी कपूर ने फिर उड़ाए फैंस के होश, इन अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ मौनी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनकी दिलकश अदाओं ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस अवतार में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ऐसे में फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. यहां उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इनके अलावा फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिका में दिखेंगे.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं मौनी 

वहीं, मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. उनके फैंस हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढे़ं- VIDEO: गौहर खान ने ट्रांसपेरेंट टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड मूव्स में दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़