मृणाल ठाकुर ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ब्रालेट पहन गार्डन में दिए ऐसे पोज

मृणाल ठाकुर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. इस बार उन्होंने अपना सबसे बोल्ड अवतार फैंस के साथ शेयर किया है. इस लुक में उन्हें देख अब लोग थोड़े हैरान भी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2022, 12:56 PM IST
  • मृणाल ठाकुर ने अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट किया है
  • मृणाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मृणाल ठाकुर ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ब्रालेट पहन गार्डन में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. मृणाल ने अपनी एक्टिव ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों को खूब दीवाना बनाया है. सोशल मीडिया के जरिए भी मृणाल अक्सर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है.

मृणाल ने दिखाया बेहद बोल्ड लुक

अक्सर पर्दे पर सूट और साड़ी में नजर आने वालीं मृणाल असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. उन्होंने इस बार फैंस को अपना अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में वह ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट्स और पिंक कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

यहां वह किसी गार्डन में खड़ी हैं और अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन फोटोज में मृणाल काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं. उन्होंने यहां एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की हैं. 

लोगों को नहीं पसंद आई बोल्डनेस

मृणाल की इन फोटोज को जहां एक ओर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका यह अवतार बिल्कुल रास नहीं आ रहा. ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'आप सिंपल ट्रेडिशनल में ही अच्छे दिखते हो. ये सब करने की कोई जरूरत नहीं है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपसे तो यह उम्मीद नहीं थी.'

इन फिल्मों में दिखेंगी मृणाल

मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. काफी समय से एक्ट्रेस शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'पीपा' और 'आंख मिचोली' में भी देखा जाने वाला है. इसके बाद मृणाल साउथ फिल्म 'थड़ाम' के हिन्दी रीमेक में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने दिलचस्प अंदाज में मनाया वैलेंटाइन्स डे, शेयर की फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़