राधिका की विदाई पर मुकेश अंबानी हुए इमोशनल, बहू को रोता देख रो पड़े ससुर जी

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. राधिका की विदाई में मुकेश अंबानी इमोशनल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2024, 07:51 PM IST
  • राधिका की विदाई पर मुकेश अंबानी हुए इमोशनल
  • विदाई के दौरान अनंत ने थापा पत्नी राधिका का हाथ
 राधिका की विदाई पर मुकेश अंबानी हुए इमोशनल, बहू को रोता देख रो पड़े ससुर जी

नई दिल्ली: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी हो चुकी हैं. 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका के साथ सात फेरे लिए हैं. सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर राधिका की विदाई का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में राधिका के ससुर जी बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं. 

इमोशनल नजर आएं मुकेश अंबानी 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में राधिका मर्चेंट की विदाई का पोस्ट वायरल हो रहा है. वीडियो में अंबानी परिवार बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं. वीडियो में मुकेश अंबानी रोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनंत राधिका का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं. 

मुकेश अंबानी की तारीफ 
राधिका की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- मुकेश सर एक सच्चे जेंटलमेन हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बहु की विदाई पर ससुर की आंखों में आंसू... मुझे भी रोना आ गया. 

12 जुलाई को हुई शादी 
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई में हुई है. शादी के बाद 13 जुलाई को अंबानी परिवार ने शुभ आशीर्वाद सेरेमनी का आयोजन किया है. राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी को आशीर्वाद देने के लिए बहुत मेहमान पहुंचे हैं. नए जोड़े को देश के प्रधानमंत्री अपना आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हैं. 

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंची Taapsee Pannu? परिवार और मेहमानों से जुड़ा कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़