अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंची Taapsee Pannu? परिवार और मेहमानों से जुड़ा कनेक्शन

Taapsee Pannu: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अब भी जारी है. प्री वेडिंग के फंक्शन से लेकर शादी तक देश से विदेश तक के सेलेब्स शामिल हुए है. मगर कई ऐसे भी कलाकार रहे जो शादी का हिस्सा नहीं बने जिसमें तापसी पन्नू का नाम भी शामिल है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस शादी में शामिल क्यों नहीं हुईं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2024, 03:05 PM IST
  • अंबानी शादी में शामिल हुए देश-विदेश के कलाकार
    तापसी पन्नू ने बताया क्यों नहीं बनीं शादी का हिस्सा
अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंची Taapsee Pannu? परिवार और मेहमानों से जुड़ा कनेक्शन

नई दिल्ली: Taapsee Pannu: पूरे देश में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. शादी के फंक्शन में दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. स्पोर्ट्स और बॉलीवुड के लगभग सभी लोग अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुए. प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस से मुंबई सिर्फ अनंत और राधिका की शादी अटेंड करने के लिए आई थीं. जहां दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने अनंत और राधिका की वेडिंग सेरेमनी में शिरकत की कुछ सेलेब्स ऐसे भी रहे जिन्होंने शादी में न जाने का फैसला किया जिसमें तापसी पन्नू का नाम भी शामिल है. खुद एक्ट्रेस ने न जाने के कारण का खुलासा किया है. 

शादी में क्यो नहीं पहुंची तापसी पन्नू?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तस्वीरें और वीडियोज हर तरफ छाए हुए  हैं. इस सब के बीच तापसी पन्नू का भी एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो एक्ट्रेस से पूछा जा रहा है कि क्या वो अंबानी की शादी में शिरकत करेंगी या नहीं. इसके जवाब में तापसी हंसते हुए कहती हैं 'नहीं'. एक्ट्रेस का कहना है कि मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती. मुझे लगता है.  कि शादी काफी निजी होने चाहिए. 

मेहमान और परिवार के बीच होना चाहिए कनेक्शन

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस आगे बताया कि वो बस तभी शादी में शामिल होना पसंद करती हैं, जब मेजबान परिवार और मेहमानों के बीच बातचीत हो. उन्होंने कहा, 'मुझे यकीन है कि उनके बहुत सारे दोस्त होंगे, लेकिन मैं ऐसी शादी में जाना पसंद करती हूं, जहां कम से कम परिवार और मेहमानों के बीच किसी तरह की बातचीत हो.' तापसी के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारे रहे जो शादी में शामिल नहीं हुए थे, जिनमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार जैसे नाम शामिल हैं.

इसी साल शादी के बंधन में बंधी तापसी पन्नू 

तापसी पन्नू ने इसी साल 9 साल लंबे तक मैथियास बो (Mathias Boe) को डेट करने के बाद 22 मार्च को उदयपुर में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई थी. बता दें कि पहली बार दोनों साल 2013 में मिले थे. इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह के दौरान तापसी और माथियास की पहली मुलाकात हुई थी. 

ये भी पढ़ें-  पहली फिल्म और हिरो के नाम के बाद राजीव से अक्षय कुमार बन गए एक्टर, कैसा था पिता का रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़