कैटरीन कैफ का दुश्मन नहीं, आशिक निकला धमकी देने वाला शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 04:40 PM IST
  • कैटरीना-विक्की कौशल को मिली थी जान से मारने की धमकी
  • इस खबर के सामने आते ही कपल के फैंस परेशान हो गए थे
कैटरीन कैफ का दुश्मन नहीं, आशिक निकला धमकी देने वाला शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी मिली थी. अब अंजान व्यक्ति की ओर से ए्क्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जान से मारने की धमकी दी गई है. हालांकि मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस आदमी की पहचान मनविंदर सिंह के तौर पर हुई है. 

विक्की-कैटरीना को धमकी देने वाला गिरफ्तार

बता दें कि सोमवार की सुबह विक्की और कैटरीन को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद कपल मदद के लिए मुंबई पुलिस के पास मदद मांगने के लिए जा पहुंचा. इस मामले में विक्की कौशल ने मुंबई के संताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इसी बीच अब खबर आ रही है कि पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स मनविंदर को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. 

सोशल मीडिया पर दे रहा था कैटरीना को धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनविंदर मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और लगातार फिल्मों में काम पाने की कोशिश कर रहा है.

शुरुआती पुछताछ में मनविंदर ने बताया है कि वह कैटरीना से एकतरफा प्यार करता है. मनविंदर लखनऊ का रहने वाला है और उसने अपने मीडिया अकाउंट पर कटरीना को अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड बताया था. इतना ही नहीं, वह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर कैटरीना को अश्लील और धमकी दिया करता था. 

कैटरीना से एकतरफा प्यार करता था शख्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की ने मुंबई पुलिस में शिकायद दर्ज की थी कि एक व्यक्ति उनकी पत्नी कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@kingadityarajput)

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे को जान से मारने की धमकी मिली हो. इससे पहले अभिनेता सलमान खान से लेकर उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: पति की देखभाल के लिए अक्षरा ने उठाया बड़ा कदम, अब कैसा होगा अभिमन्यु का रिएक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़