'तेरे मस्त मस्त दो नैन...' पर नाचे Sonakshi- Zaheer, न्यूली वेड केक काटकर मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल

Sonakshi-Zaheer Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच एक्ट्रेस का जहीर संग एक डांस वीडियो सामने आया है. वीडियो रिसेप्शन पार्टी में केक कटिंग का है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 24, 2024, 11:47 AM IST
  • शादी के बाद झूमते नजर आए जहीर-सोनाक्षी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
'तेरे मस्त मस्त दो नैन...' पर नाचे Sonakshi- Zaheer, न्यूली वेड केक काटकर मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Sonakshi-Zaheer Dance Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली सात साल तक डेट करने के बाद मैरिड कपल बन चुके हैं. लवबर्ड्स ने 23 जून को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की. इसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई. इस दौरान न्यूली वेड कपल ने केक काटकर और डांस करके खूब जश्न मनाया.

सोनाक्षी-जहीर ने मनाया जश्न

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के ड्रीमी वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं.  इस जोड़ी ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स इस पार्टी में शामिल हुए. इन सबके बीच एक वीडियो ने ध्यान खींचा है जिसमें न्यूली वेड कपल तेरे मस्त मस्त दो नैन पर डांस करते हुए केक कट कर रहे हैं.

तेरे मस्त- मस्त दो नैन पर किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. वीडियो में न्यूली वेड कपल केक काटते दिख रहा है. रिसेप्शन पार्टी में लाल सुर्ख साड़ी में नजर आई सोनाक्षी सिन्हा केक कटिंग के दौरान लाल रंग के अनारकली सूट में बेहद प्यारी लग रही थीं.

कपल ने शादी के बाद किया पहला डांस

सोनाक्षी जहीर ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के दौरान एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाया साथ ही पैप के सामने जमकर कपल गोल्स दिए. इस दौरान न्यूली वेड कपल एक दूसरे का हाथ थामे दिखे. इस जोड़ी ने नुसरत फतेह अली खान के आफरीन आफरीन गाने पर रोमांटिक डांस भी किया. कपल की ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding Look: शादी में मां की साड़ी-सोने के कंगन पहन सोनाक्षी सिन्हा ने थामा जहीर का हाथ, सिंपल लुक के दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़