Naagin 6: सिंबा नागपाल के साथ सेट पर हुआ हादसा, क्या अब भी जारी रखेंगे शूटिंग?

सिंबा नागपाल को इन दिनों तेजस्वी प्रकाश के साथ एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में देखा जा रहा है. इसी बीच शो के सेट पर वह एक हादसे का शिकार हो गए. ऐसे में अब उनके फैंस उन्हें लेकर काफी परेशान हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 08:43 PM IST
  • सिंबा नागपाल को 'नागिन 6' के सेट पर चोट लग गई
  • शो में सिंबा के रोल को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं
Naagin 6: सिंबा नागपाल के साथ सेट पर हुआ हादसा, क्या अब भी जारी रखेंगे शूटिंग?

नई दिल्ली: एक्टर सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर है, जिसकी वजह से उनके चाहने वाले उन्हें लेकर थोड़े परेशान दिखाई देने लगे हैं. दरअसल, इन दिनों सिंबा को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' (Naagin 6) में लीड रोल में देखा जा रहा है. अब इसी शो से सिंबा को लेकर खबर आई है कि हाल ही में उन्हें सेट पर चोट लग गई. इस खबर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई.

चोट लगने के बाद भी Simba Nagpal ने पूरी की शूटिंग

शो में सिंबा के साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं, एक्टर के घायल होने की खबर से उनके फैंस काफी परेशान दिख रहे हैं. हालांकि, चोट लगने के बावजूद सिंबा ने शूटिंग जारी रखी. बता दें कि एक अपकमिंग एपिसोड के लिए सिंबा, उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और महक चहल (Mahek Chahal) के बीच जबरदस्त झगड़ा शूट किया गया है.

जानिए कैसे हुआ सिंबा के साथ हादसा

इस सीन में सिंबा (Simba Nagpal) को अपने हाथ में एक कुल्हाड़ी रखनी थी. उन्हें उस कुल्हाड़ी को जमीन पर मारना था, लेकिन गलती से सिंबा ने वो कुल्हाड़ी अपने ही पैर पर मार ली और घायल हो गई. इसके बाद उन्हें तुरंत मेडिकल हेल्प दी गई. थोड़ी ही देर के बाद सिंबा ने राहत की सांस ली और फिर से शूटिंग शुरू कर दी. उन्होंने शूटिंग में बिना कोई देरी किए सभी सीन्स को वैसा ही फिल्माया जैसा उन्हें बताया गया था.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा Hina Khan का इतना बोल्ड लुक, समुद्र किनारे फ्लॉन्ट किया स्विमसूट लुक

काफी पसंद किया जा रहा है सिंबा का रोल

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss) के बाद से ही सिंबा नागपाल ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. 'नागिन 6' में उन्हें ऋषभ गुजराल के रोल में देखा जा रहा है. इस शो में भी उन्होंने दर्शकों को निराश नहीं किया और उम्मीदों पर खरे उतरते दिख रहे हैं. शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बोल्डनेस दिखाने के पहनी इतनी टाइट ड्रेस, इस लुक में उड़ाई फैंस की नींद

ट्रेंडिंग न्यूज़