Naagin 6: जल्द ऑफ एयर होगा 'नागिन 6'! आखिरी एपिसोड देखने के लिए हो जाएं तैयार

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक Tejasswi Prakash 'नागिन 6' से विदा लेने को तैयार हैं. इसके बाद एक नई जेनरेशन की पहल होगी. जल्द ही प्रथा को आप शादी के बंधन में बंधा हुआ पाएंगे. इसके बाद प्रथा एक बच्चे को जन्म देगी जिससे कहानी फिर आगे बढ़ेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 02:19 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश की अगली जेनरेशन आने के लिए तैयार
  • 'नागिन 6' के एपिसोड में ऐसे बढ़ेगी अब कहानी
Naagin 6: जल्द ऑफ एयर होगा 'नागिन 6'! आखिरी एपिसोड देखने के लिए हो जाएं तैयार

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का चर्चित शो 'नागिन 6' (Naagin 6) जल्द ही फैंस को विदा कहने वाला है. एक के बाद एक हिट सीजन देने के बाद अब समय आ गया है कि 'नागिन 6' फिर से दर्शकों के बीच नए ट्विस्ट लेकर आए. इतने सालों में नागिन को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया. टीआरपी की रेस में भी शो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है. शो के जारी ट्रैक में प्रथा को पता लग चुका है कि उसके बच्चे की मौत के पीछे ऋषभ का कोई हाथ नहीं है. इसके बाद शो में नया ट्विस्ट लाया जाएगा.

'नागिन 6' के बंद होने की कहानी

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश 'नागिन 6' से विदा लेने को तैयार हैं. इसके बाद शो में एक नई जेनरेशन की पहल होगी. जल्द ही प्रथा को आप शादी के बंधन में बंधा हुआ पाएंगे. इसके बाद प्रथा एक बच्चे को जन्म देगी जिससे कहानी फिर आगे बढ़ेगी. कहानी आगे इसी के आस-पास बुनी जाएगी. वहीं शो के सभी कलाकार का समय भी पूरा हो जाएगा.

7 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जानकारी दी जा रही है कि आखिरी एपिसोड  7 अक्टूबर को प्रसारित होगा. 'नागिन 6' की कहानी में अब तक, प्रथा यानी कियारा राजेश के साथ फेक मैरिज कर लेती है. वहीं ऋषभ की एक दुर्घटना में मौत हो गई है. अब प्रथा को पता चलता है कि ऋषभ तो गुनहगार था ही नहीं. महक और ऊर्वशी ने उसकी जिंदगी बर्बाद करने की पूरी साजिश रची थी. वहीं दूसरी ओर महक को ये पता लग गया है कि प्रथा अभी जिंदा है.

प्रथा की भगवान शिव से प्रार्थना

अब तक की कहानी में नागपंचमी के दिन प्रथा भगवान शिव के सामने तांडव करती है. वो भगवान शिव से ऋषभ की जिंदगी मांगती है. वहीं भगवान उसे ये कहते हुए मना कर देते हैं कि उसे दो -तीन दिनों में पता चल जाएगा कि उन्होंने उसे मना कियों किया. प्रथा महक और ऊर्वशी से बदला लेने का वचन लेती है. उधर महक भी आगे की साजिश रचती है वो शेष नागिन को मारने के लिए पासे फेंकती है. वहीं यति शेष नागिन पर हमला करेगी और प्रथा खुद को बचाने के लिए लड़ेगी.

'नागिन' को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत बनाया गया था. शो में तेजस्वी प्रकाश के अलावा सिंबा नागपाल और महक चहल के और सुधा चंद्रन भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha: अब 11 अगस्त को नहीं रिलीज होगा टीजर, जानिए मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़