'नामकरण' फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी की अचानक बिगड़ी तबीयत, आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार

एक्ट्रेस अनाया सोनी की हाल ही में तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी. उनके पिता ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 01:16 PM IST
  • अनाया सोनी की किडनी हुई फेल
  • शो 'नामकरण' में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'नामकरण' फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी की अचानक बिगड़ी तबीयत, आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार

नई दिल्ली: टीवी शो 'मेरे साईं' में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनाया सोनी की हाल ही में सेट पर तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अनन्या सोनी 'मेरे साईं' के सेट पर शूटिंग कर रही थीं तभी वह बिहोश हो गई. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गाया, जहां डॉक्टर ने उनकी सेहत को लेकर कई बड़े खुलासे किए.

किडनी हुई खराब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या सोनी के पिता ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया है कि अनाया सोनी की एक किडनी खराब हो गई है. उनकी किडनी बदलनी होगी. वह इन दिनों डायलिसिस पर हैं. एक्ट्रेस के पिता ने ये भी कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. वह बहुत परेशान हैं, उनके पास बेटी का इलाज कराने के पैसे नहीं हैं.

अनाया सोनी ने की पोस्ट 

अनाया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी तबियत के बारे में बताया है. अनाया सोनी ने लिखा है, 'डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

मेरा क्रिएटिनिन घटकर 15.67 और हीमोग्लोबिन 6.7 हो गया है. स्थिति बहुत गंभीर है. सोमवार से मैं अंधेरी पूर्व स्थित होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं. मेरे लिए प्रार्थना करें, जीवन आसान नहीं रहा.'

पहले भी लोगों से मांगी थी मदद

अनाया सोनी ने इससे पहले भी जुलाई में अपने इलाज के लिए लोगों से मदद मांगी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी. उन्होंने कहा, 'मंज़िल बहुत दूर है. अभी हम एक किडनी की तलाश में हैं, जो बहुत कठिन प्रक्रिया है. यहां तक कि मुझे आर्थिक मदद की जरूरत है. बता दें कि अनाया नामकरण, क्राइम पेट्रोल और अदालत जैसे शो में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Richa-Ali Wedding: शाही अंदाज में हो रही हैं ऋचा-अली की शादी की रस्में, वायरल हुईं वेन्यू की इन साइड फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़