कोंडा सुरेखा के खिलाफ नागार्जुन ने उठाया बड़ा कदम, सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक पर दिया था भद्दा बयान

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की वजह पर विवादित बयान देकर मंत्री कोंडा सुरेखा बुरी तरह फंस गई हैं. अब नागा चैतन्य के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने कोंडा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

Written by - IANS | Last Updated : Oct 4, 2024, 03:02 PM IST
    • नागार्जुन ने उठाया बड़ा कदम
    • कोंडा के खिलाफ दर्ज कराया केस
कोंडा सुरेखा के खिलाफ नागार्जुन ने उठाया बड़ा कदम, सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक पर दिया था भद्दा बयान

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन ने तेलंगाना सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ बीते गुरुवार को मानहानि का मामला दर्ज करवा दिया है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि मंत्री कोंडा सुरेखा का आम लोगों के बीच बड़ा प्रभाव है. राजनीति में अच्छा खासा दबदबा है. ऐसे में वो जो भी बयान देती हैं उनका दूरगामी प्रभाव होता है. वहीं, बीते दिनों जिस तरह से उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के तलाक की वजह पर विवाद बयान दिया था उस पर खूब विवाद खड़ा हो गया है.

नागार्जुन ने दर्ज कराई शिकायत

इस पर नागार्जुन का कहना है कि कोंडा ने समांथा की निजी जीवन के संबंध में जो भी बयान दिया, उसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता. नागार्जुन ने अपने शिकायत पत्र में कहा कि मंत्री ने गांधी जयंती के दिन पत्रकारों से बातचीत के दौरान नागा चैतन्य और समांथा के निजी जिंदगी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने अपने पब्लिक प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किसी की निजी जिंदगी के संदर्भ में बेबुनियाद बयान देने के लिए किया है, जो उचित नहीं है.

मंत्री कोंडा सुरेखा ने किया था भद्दा कमेंट

नागार्जुन ने अपनी शिकायत में कहा, 'मंत्री ने अपने बयान में कहा था कि नागा चैतन्य का तलाक केटीआर की वजह से हुआ. बीआरएस अध्यक्ष केटी रामा राव ने नागार्जुन अक्किनेनी के एन कन्‍वेंशन सेंटर गिराने से बचाने के लिए समांथा की मांग की. मंत्री ने दावा किया कि केटीआर ने एन कन्‍वेंशन सेंटर को ना गिराने के बदले में समांथा को भेजने के लिए कहा था. नागार्जुन ने समांथा को केटीआर के पास जाने के लिए मजबूर किया, लेकिन, उन्होंने मना कर दिया और इसी वजह से सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया.'

विवाद के बाद वापस लिया बयान

कोंडा सुरेखा के इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही. इसके बाद कोंडा ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा, 'मैं अपने कहे हुए शब्दों को वापस लेती हूं. मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं तो व्यक्तिगत तौर पर अभिनेत्री समांथा की तारीफ करती हूं. जिस तरह से उन्होंने अपने पति से अलग होने के बाद अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की, उससे कई लोग प्रभावित होते हैं.' वहीं, केटीआर के संदर्भ में मंत्री का सख्त रुख दिखा. उन्होंने कहा, 'केटीआर ने महिलाओं का अपमान किया है. मैं उन्हें कानूनी रूप से ही जवाब दूंगी.'

ये भी पढ़ें- कोंडा सुरेखा के अभद्र बयान पर नागार्जुन लेंगे लीगल एक्शन! नागा चैतन्य बोले, 'सामंथा और मेरा तलाक...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़