राजीव गांधी की हत्या का सच जानने के लिए हो जाइए तैयार, बनने जा रही है धांसू वेब सीरीज

कंटेंट स्टूडियो अप्लॉज एंटरटेनमेंट बेहद ही कमाल के प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले हैं. 'तनाव', 'गांधी' और 'स्कैम 2003' इसमें शामिल है. अब उन्होंने अनिरुध्य मित्रा की बुक पर बेस्ड एक कमाल की वेब सीरीज भी लाने वाले हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 01:02 PM IST
  • अनिरुध्य मित्रा की बुक ‘90 डेज” से प्रेरित
  • राजीव गांधी हत्या कांड की कहानी आएगी सामने
राजीव गांधी की हत्या का सच जानने के लिए हो जाइए तैयार, बनने जा रही है धांसू वेब सीरीज

नई दिल्ली: अप्लॉज एंटरटेनमेंट दर्शकों के बीच एक बेहद दमदार वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. कंपनी बहुत जल्द पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्याकांड पर आधारित वेब सीरीज लेकर आएगी. इस वेब सीरीज को अनिरुध्य मित्रा की बुक ‘90 डेज : द ट्रू स्टोरी ऑफ द हंट फॉर राजीव गांधीज़ असैसिन” से प्रेरित होकर बनाया जाएगा. इस वेब सीरीज को डायरेक्ट नागेश कुकुनूर करेंगे.

नागेश कुकुनूर नेशनल अवॉर्ड विनर

नेशनल अवॉर्ड विजेता रहे नागेश कुकुनूर ने इससे पहले ‘सिटी ऑफ ड्रीम’ बनाई थी. जिसे बेहद पसंद किया गया था. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या ने भारत की राजनीति को हिला कर रख दिया था. इस घटना के पीछे कई ऐसे राज हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. उनकी हत्या के ईर्द-गिर्द घटित घटनाओं को जोड़ ये वेब सीरीज बनाई जा रही है.

होगा सबका पर्दाफाश

कंटेंट स्टूडियो अप्लॉज एंटरटेनमेंट बेहद ही कमाल के प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले हैं. 'तनाव', 'गांधी' और 'स्कैम 2003' इसमें शामिल है. अब उन्होंने अनिरुध्य मित्रा की बुक पर बेस्ड वो ये सीरीज लेकर आ रहे हैं. बता दें कि पूर्व पत्रकार अनिरुध्य मित्रा एक इन्वेस्टिगेशन रिपोर्टर हैं. जिन्होंने हत्यारों की तलाश के दौरान कई एक्सक्लूसिव स्टोरीज ब्रेक की थीं. इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कैसे CBI टीम हत्यारों की पहचान कर, मास्टरमाइंड्स तक पहुंचती है.

मेकर्स का क्या है अनुभव

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के CEO समीर नायर ने बताया कि, “अनिरुध्य मित्रा की किताब का एडैप्टेशन बोहद कमाल का है इसे लोगों तक पहुंचाना जरूरी है. ज्यादातर लोगों को न्यूज की वजह से इस घटना के बारे में पता है. अब वे भारतीय इतिहास के सबसे बड़े मैनहंट का को ड्रामाटाइज्ड रूप में देखेंगे. इस दिल को छू लेने वाली कहानी को ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए डायरेक्टर नागेश कुकुनूर के सपोर्ट से हम खुश हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की टीम Trinbago Knight Riders बनी विजेता, पहले CPL टाइटल पर किया कब्जा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़