Bade Achhe Lagte Hain 2: नकुल मेहता ने इस वजह से किया सुपरहिट शो को छोड़ने का फैसला, जानिए कौन कर सकता है रिप्लेस

नकुल मेहता ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम कपूर के किरदार से सभी का दिल जीता है. हालांकि, इसी बीच अब उन्होंने इस शो को अलविदा करने की खबरों को कंफर्म कर दिया है. इस खबर ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 10:47 PM IST
  • नकुल मेहता के राम कपूर के किरदार को खूब प्यार मिला
  • नकुल के शो छोड़ने की खबर से फैंस काफी निराश हैं
Bade Achhe Lagte Hain 2: नकुल मेहता ने इस वजह से किया सुपरहिट शो को छोड़ने का फैसला, जानिए कौन कर सकता है रिप्लेस

नई दिल्ली: नकुल मेहता (Nakuul Mehta) को छोटे पर्दे मंझे हुए कलाकारों में से एक कहा जा सकता है. वह जिस भी किरदार को निभाते हैं, उसमें उन्हें खूब प्यार मिलता है. इन दिनों एक्टर 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte hain 2) में राम कपूर के किरदार से घर-घर में दर्शकों के बीच खूब प्यार बटोर रहे हैं. हालांकि, कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि एक्टर इस शो को छोड़ रहे हैं. अब आखिरकार एक्टर ने भी खुद इन खबरों की पुष्टि कर दी है. इसी के साथ उन्होंने इस तरह शो की वजह का भी खुलासा कर दिया है.

नकुल मेहता ने बताई शो छोड़ने की वजह

नकुल ने अपने एक इंटरव्यू में शो छोड़ने के बारे में बात करते हुए कहा, 'शो को बहुत प्यार मिला. हमने जब इस शो की शुरुआत की थी तो हम थोड़े इस बात को लेकर चिंता में थे कि हम इस आइकॉनिक शो को कहां तक लेकर जा पाएंगे. अब मुझे लगता है कि जिस तरह से यह शो लोगों तक पहुंचा है वो बहुत खास रहा है.' उन्होंने आगे कहा, 'इस शो की कहानी बहुत जगहों पर घूम रही है और मुझे नहीं लगता कि मैं इसमें और कोई नयापन ला सकता हूं. मैं राम के किरदार को बहुत मिस करूंगा.'

कुछ ही शोज में दिखे हैं नकुल मेहता

बता दें कि नकुल मेहता टीवी इंडस्ट्री में 10 साल लंबा सफर तय कर चुके हैं. हालांकि, इस दौरान वह सिर्फ 3-4 शोज का ही हिस्सा बने हैं. इसे लेकर भी नकुल ने इंटरव्यू में बात की है. उनका कहना है कि कुछ ही महीनों में अलग-अलग किरदारों के दर्शकों के सामने पेश करना उन्हें दर्शकों के लिए अन्याय जैसा लगता है. नकुल ने कहा, 'अगर लोग मुझे शिवाय और राम के रोल में पसंद करते हैं. 2-3 महीनों में ही मैं अलग किरदार निभाऊं और फिर लोगों से ये उम्मीद करना कि वह तुरंत मुझे दूसरे किरदार में स्वीकार करें, वो गलत है. मैं अब अपने सम्मान के लिए ही काम करता हूं.'

हितेन तेजवाली ले सकते हैं नकुल मेहता की जगह

खबरों की माने को शो में जल्द ही कुछ सालों का लीप आने वाला है. इसी के चलते नकुल मेहता ने शो छोड़ने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि लीप के बाद उनकी जगह एक्टर हितेन तेजवानी अब राम कपूर की भूमिका निभाते हुए दिख सकता हैं. दूसरी ओर अब नकुल के शो छोड़ने की खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है.

टीवी की सुपरहिट सीरीज है 'बड़े अच्छे लगते हैं 2'

गौरतलब है कि 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' टीवी की सुपरहिट सीरीज में से एक हैं. इसके पहले भाग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसमें राम कपूर और साक्षी तंवर को राम और प्रिया के लीड रोल में देखा गया था. वहीं, इसके दूसरे भाग में नकुल और दिशा परमार ने फिर से राम और प्रिया के किरदारों से सभी का दिल जीता है.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह की सादगी ने खींचा ध्यान, लहंगे पहन दिखाई खूबसूरत अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़