VIDEO: साउथ स्टार नंदमुरी ने स्टेज पर दिया एक्ट्रेस को धक्का, वीडियो देख भड़का लोगों का गुस्सा

साउथ स्टार नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें इवेंट के दौरान स्टेज पर देखा जा सकता है, जहां उन्होंने एक एक्ट्रेस को धक्का देकर सभी को हैरान कर दिया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2024, 11:19 PM IST
    • नंदमुरी पर भड़के लोग
    • वायरल हो रहा वीडियो
VIDEO: साउथ स्टार नंदमुरी ने स्टेज पर दिया एक्ट्रेस को धक्का, वीडियो देख भड़का लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली: तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है. उनकी फिल्में देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. नंदमुरी ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्में दर्शकों के बीच पेश की हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके कई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इसी बीच अब उनका एक और वीडियो सामने आया, जिसे देख लोग चौंक गए हैं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

इवेंट में पहुंची थीं फिल्म की स्टार कास्ट

बीते बुधवार की शाम को नंदमुरी एक इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंचे थे. यह उनकी फिल्म 'गैंग ऑफ गोदावरी' का प्री-रिलीज इवेंट था. इस दौरान नंदमुरी के साथ उनकी फिल्म की एक्ट्रेसेस अंजलि और नेहा शेट्टी भी मौजूद थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

इवेंट में जब पूरी स्टार कास्ट स्टेज पर पहुंचती है तो नंदमुरी मंच पर अंजलि को जगह बनाने के लिए कहते हैं. अंजलि ने इस दौरान साड़ी कैरी की थी, ऐसे में धीरे-धीरे खिसक रही थीं. इसके बाद नंदमुरी ने जो किया उसे देख सभी हैरान हो रहे हैं.

नंदमुरी ने दिया एक्ट्रेस को धक्का

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि नंदमुरी अचानक नेहा को धक्का दे देते हैं, जिसकी वजह से वह गिरते-गिरते बच जाती हैं. उनके इस बर्ताव से पहले तो पास में खड़ीं एक्ट्रेस नेहा दंग रह जाती हैं, लेकिन बाद में जब अंजलि इस पर हंस पड़ती हैं तो उनके साथ बाकी लोग भी नंदमुरी की इस हरकत को मजाक में लेते हैं और जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

लोगों ने लगाई सुपरस्टार को 

अब नंदमुरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उनके इस बर्ताव की वजह से उन्हें फटकार लगानी शुरू कर दी है. एक यूजर ने नंदमुरी को ट्रोल करते हुए लिखा, 'एक घटिया एक्टर द्वार की गई घटिया और शर्मनाक हरकत.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत असभ्य बर्ताव था.' एक और यूजर ने लिखा, 'वो कैसे स्टेज पर अपनी बेइज्जती पर हंस सकती हैं.' इस तरह के कई कमेंट्स में लोग नंदमुरी पर नाराज दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 30 May Episode: एक-दूजे में खोएंगे अभिरा और अरमान, चाची-सा दिखाएंगी रूही को आईना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़