Kho Gaye Hum Kahan Screening: सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म देखने पहुंची नव्या नंदा, अफेयर की खबरें हुईं तेज

Kho Gaye Hum Kahan Screening: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. स्क्रीनिंग में नव्या नंदा नजर आईं जिसके बाद से एक्टर संग उनके अफेयर की खबरें तेज हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 05:43 PM IST
  • खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग में पहुंची नव्या नंदा
  • सिद्धांत चतुर्वेदी संग अफेयर की खबरें हुईं तेज
Kho Gaye Hum Kahan Screening: सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म देखने पहुंची नव्या नंदा, अफेयर की खबरें हुईं तेज

नई दिल्ली Kho Gaye Hum Kahan Screening: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की रिलीज से पहले रविवार को मुंबई में खो गए हम कहां की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की. फिल्म स्क्रीनिंग में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा भी पहुंची. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके और सिद्धांत के रिश्ते को लेकर बातें शुरू हो गई. 

पैपराजी से बचती नजर आईं नव्या 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

नव्या नवेली अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर पहुंची. सोशल मीडिया पर नव्या का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नव्या व्हाइट आउटफिट पहने स्क्रीनिंग पर नजर आई हैं. इस दौरान नव्या कार से उतकर पैपराजी को देखे बिना सीधा अंदर चली जाती है. 

अफेयर की अफवाह 
पिछले काफी समय से नव्या और सिद्धांत को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिश्ते की खबरों ने उस समय तूल  पकड़ जब उन्होंने एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया. ऐसे में नव्या के स्क्रीनिंग पर आने से फुसफुसाहट तेज हो गई है. 

नई आया रिएक्शन 
नाव्या और सिद्धांत ने अभी तक अपने रिश्ते पर किसी भी तरह का आधिकारिक पोस्ट नहीं किया है. दोनों ने न तो अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही रिश्ते का खंडन किया है. बता दें कि खो गए हम कहां फिल्म 26 दिसंबर 2023 को ओटीटी पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- येलो साड़ी में Shanaya Kapoor ने ढाया कहर, एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़