एक दिन के CM बनकर फिर वापसी करेंगे अनिल कपूर, मेकर्स ने दिया 'नायक-2 पर अपडेट

Nayak 2: अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' के सीक्वल की चर्चा लंबे समय से हो रही है. अब 23 साल के बाद फिल्म के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आ रही है. मेकर्स ने फिल्म को लेकर नया अपडेट शेयर किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 17, 2024, 09:20 PM IST
    • अनिल कपूर करेंगे 'नायक' से वापसी
    • फिर साथ देती नजर आएंगी रानी मुखर्जी
एक दिन के CM बनकर फिर वापसी करेंगे अनिल कपूर, मेकर्स ने दिया 'नायक-2 पर अपडेट

नई दिल्ली: Nayak 2: साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘नायक’ में अनिल कपूर-रानी मुखर्जी ने अभिनय किया था. इस फिल्म को दर्शकों ने जमकर सराहना की थी. अनिल कपूर के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म अमरीश पुरी और पूजा बत्रा अहम भुमिका में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लंबे समय विचार किया जा रहा था. अब फैंस का इंतजार खत्म होते नजर आ रहा है.  

निर्माता दीपक मुकुट ने शेयर किया अपडेट

मिड डे से बात करते हुए निर्माता दीपक मुकुट ने ‘नायक’ को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी जहां खत्म हुई थी, अगली कड़ी वहीं से शुरू होगी. उन्होंने लंबे समय पहले ही फिल्म के सीक्वल के राइट्स खरीद लिए थे. अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से रहा तो 'नायक 2' में अनिल और रानी मुखर्जी जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों के किरदारों को ध्यान में रखकर ही सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. अनिल-रानी एक बार फिर सीक्वल में अपनी-अपनी भूमिका दोहराएंगे.

कहां से शुरू होगी नायक 2 की कहानी

निर्माता मुकुट ने ये भी बताया कि फिलहाल वह सीक्वल को लेकर अब तक शुरुआती स्टेज पर हैं, लेकिन उन्होंने रानी मुखर्जी और अनिल कपूर से बात करना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो नायक के सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से खत्म हुई थी. बता दें कि नायक का अंत अमरीश पुरी के भांडा फूटने से लेकर अनिल कपूर के सीएम की कुर्सी संभालने पर अंत होता है.

नायक ने किया था शानदार कलेक्शन

इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 10.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं इस फिल्म की इंडियन बॉक्स ऑफिस ग्रास कमाई 14.95 करोड़ रुपए थी. ओवरसीज इस फिल्म ने 2.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 17.43 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

ये भी पढ़ें-  33 करोड़ के बजट में बनीं बॉलीवुड की सबसे लंबी फिल्म, जिसमें दिखीं 33 बड़ी हस्तियां

ट्रेंडिंग न्यूज़