डॉक्टर ने नयनतारा के इस पोस्ट पर जताई आपात्ति, एक्ट्रेस ने बोला- 'मूर्ख लोग'

Nayanthara cryptic post: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर खबर आ रही है कि हाल ही में उन्होंने हिबिस्कस चाय का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी. इस सलाह के बाद एक्ट्रेस डॉक्टर के निशाने पर आ गईं थीं जिसका अब उन्होंने पलटवार किया है. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 01:25 PM IST
    • नयनतारा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
    • डॉक्टर के निशाने पर आ चुकी हैं सामंथा रुथ प्रभु
डॉक्टर ने नयनतारा के इस पोस्ट पर जताई आपात्ति, एक्ट्रेस ने बोला- 'मूर्ख लोग'

नई दिल्ली: Nayanthara cryptic post: हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने फैंस को वायरल इन्फेक्शन के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी, जिसके बाद हेपेटोलॉजिस्ट डॉ. साइरिएक एबी फिलिप्स उर्फ द लिवर डॉक ने उन्हें क्लास लगाई थी और उन्हें अनपढ़ कहा था. अब उन्होंने नयनतारा की क्लास लगाई है. 

डॉक्टर ने लगाया गुमराह करने का आरोप 


एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने पोस्ट में एक डायटीशियन को टैग करते हुए हिबिकस टी के फायदे के बारे में बताया है. सोशल मीडिया पर डॉक्टर ने लंबा पोस्ट शेयर किया है. लिवर डॉक्टर के लाखों फॉलोवर्स हैं. द लिवर डॉक्टर ने लिखा- सिनेमा एक्ट्रेस नयनतारा 8.7 मिलियन फॉलोवर्स को गुमराह कर रही हैं. वह सप्लीमेंट हिबिकस टी बता रही हैं. पोस्ट में आगे लिखा- साइंस में कहीं भी प्रूफ नहीं हुआ है कि हिबिकस टी से दर्द, फ्लू और डायबिटीज की बीमारियों से राहत मिलती है. 

एक्ट्रेस ने डॉक्टर पर कसा तंज 
डॉक्टर लिवर ने नयनतारा के दावे को झूठा बताया. नयनतारा ने डॉक्टर की इस पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है. उन्होंने अमेरिकन राइटर मार्क ट्वैन का एक कोट शेयर किया है. इस कोट में लिखा है- मूर्ख लोगों से कभी बहस मत करो, वे आपको अपने लेवल से नीचे घसीटेंगे और पूरा अनुभव आपके साथ पीटेंगे. 

नयनतारा वर्कफ्रंट 
नयनतारा के व्रकफ्रंट की बात करें नयनतारा आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आईं थी, फिल्म जवान सुपरहिट रही थी. खबरों के अनुसार नयनतारा अपने सीन से ज्यादा खुश नहीं थीं. क्योंकि एक्ट्रेस अपने छोटे रोल की वजह से डायरेक्टर से नाराज थी. 

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़